अम्बेरी में बेकाबू ट्रेलर ने बच्ची समेत 3 को कुचला


अम्बेरी में बेकाबू ट्रेलर ने बच्ची समेत 3 को कुचला

हादसे में तीनो की मौके पर मौत, एक घायल

 
Accident on Udaipur-Ahmedabad Highway | 1 dead
UT WhatsApp Channel Join Now
हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार

उदयपुर 17 सितंबर 2021 । शहर के सुखेर थाना क्षेत्र के अम्बेरी में अमरनाथ महादेव मंदिर के पास एक बेकाबू ट्रेलर ने एक स्कूटी और एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही एक बच्ची समेत एक महिला और पुरुष की मौत हो गई जबकि एक पुरुष घायल हो गया। 

सुखेर पुलिस थानाधिकारी मुकेश सोनी ने बताया की हादसे में सुखेर निवासी ढाई वर्षीया बच्ची आनंदी पुत्री पप्पू भाट, 45 वर्षीया सुखेर निवासी रोशन बाई पत्नी भेरूलाल, 61 वर्षीय हरीश पालीवाल पुत्र खुबीलाल की मौके पर मौत हो गई। वहीँ सुखेर निवासी भेरूलाल पुत्र उदयलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह सभी लोग चीरवा टनल से उदयपुर की तरफ आ रहे थे अमरखजी महादेव मंदिर के पास स्पीड ब्रेकर पर गति धीमी की तभी पीछे से तेज़ गति से आ रहे ट्रेलर ने पहले कार को टक्कर मारी, इसके बाद बाइक और स्कूटी को को रौंदते हुए आगे खड़े ट्रक में जा घुसा। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। 

हादसे की सूचना पर मौके पहुंचू सुखेर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया वहीँ घायल को एमबी अस्पताल पहुँचाया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal