Pocso का विचाराधीन कैदी एमबी अस्पताल से फरार

Pocso का विचाराधीन कैदी एमबी अस्पताल से फरार

सिरोही के कैदी का उदयपुर के एमबी अस्पताल में चल रहा था इलाज

 
prisoner absconding

उदयपुर 14 नवंबर 2023 । सिरोही ज़िले का POCSO Act के मामले में विचाराधीन कैदी उदयपुर के एमबी चिकित्सालय से चालानी गार्ड को चकमा देकर  फरार हो गया।

सिरोही पुलिस ने इस मामले को लेकर उदयपुर के हाथीपोल थाना पुलिस को मामला दर्ज कराया है जिस पर हाथीपोल थाना पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है साथ ही पुलिस द्वारा फरार कैदी के गिरफ्तारी को लेकर भी प्रयास किया जा रहे हैं।

हाथीपोल थाना अधिकारी (SHO) लीलाराम ने बताया कि POCSO Act के मामले में विचाराधीन एक कैदी जो की सिरोही जेल में बंद था उसकी तबीयत खराब होने के बाद उसे इलाज के लिए उदयपुर एमबी चिकित्सालय में 4 नवंबर को लाया गया था। 4 नवंबर से कैदी उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती था।

थानाधिकारी का कहना है कि इस बारे में सिरोही पुलिस द्वारा उन्हें कोई सूचना पहले से नहीं दी गई थी। इलाज के बाद 11 नवंबर को अचानक से चालानी गार्ड को चकमा देकर पोक्सो का विचाराधीन कैदी मौका पाकर हॉस्पिटल से फरार हो गया।

घटना से घबरा कर गार्डो ने पहले तो अपने स्तर पर ही कैदी को तलाश करने के प्रयास किया और जब नहीं मिला तो 13 नवंबर को सिरोही पुलिस द्वारा हाथीपोल थाने पर कैदी के फरार होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

थानाधिकारी लीला राम का कहना है कि घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद से पुलिस द्वारा आरोपी कैदी की तलाश शुरू कर दी गई है और मामले की जांच भी जारी है, उनका कहना है कि जल्द ही कैदी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal