पैसिफिक डेंटल कॉलेज के एक कर्मचारी की ऑन ड्यूटी मौत होने पर हंगामा

पैसिफिक डेंटल कॉलेज के एक कर्मचारी की ऑन ड्यूटी मौत होने पर हंगामा

प्रदर्शनकारियो ने उनकी मांगे पूरी नहीं होने पर मृतक के शव को मौके से नहीं उठाने की बात कही है

 
uproar over death

पैसिफिक डेंटल कॉलेज के एक कर्मचारी की ऑन ड्यूटी मौत हो जाने के बाद कॉलेज का माहौल गर्मा गया और मृतक के परिजनों और समाजजन ने घटना से नाराज़ होकर कॉलेज में धरना देते हुए 25 लाख रूपये के मुआवज़े और कॉलेज में मृतक के आश्रित को नौकरी देने की मांग की। 

देबारी के उप सरपंच चंदन सिंह देवड़ा ने बताया कि मृतक अर्जुन सिंह देवड़ा पिछले कई सालो से पैसिफिक डेंटल कॉलेज में काम कर रहा था। रोज़ की तरह शुक्रवार सुबह भी अर्जुन अपने घर से कॉलेज पहुंचा और नौकरी के दौरान सीढ़ियों से पैर फिसलने से नीचे गिर पड़ा और घायल हो गया जिसके बाद उसे साथियो द्वारा इलाज के लिए जीबीएच अमेरिकन हॉस्पिटल में ले जाया गया जहाँ पर उसकी मौत हो गई। 

देवड़ा ने बताया कि मौत होने के बाद मृतक के परिजन उसके शव को एम्बुलेंस में डालकर फिर कॉलेज परिसर में पहुंचे और मुआवज़े की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों के लिए पेंशन की भी मांग की। और सभी कर्मचारियों के लिए पीएफ और ईएसआई की सुविधा फिर से चालु करने की भी मांग की। 

death

घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी मंजीत सिंह, डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत और थाना हिरणमगरी, भूपालपुरा सहित चार थाने के थानाधिकारी और जाब्ता मौके पर पहुंचा। साथ ही गिर्वा तहसीलदार आशीष नलवाया और आरआई डी एस चौहान भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियो से वार्ता कर मामले को शांत  करने के प्रयास शुरू किये गए। 

प्रदर्शनकारियो ने उनकी मांगे पूरी नहीं होने पर मृतक के शव को मौके से नहीं उठाने की बात कही है। गौरतलब है की खबर लिखे जाने तक मृतक अर्जुन सिंह का शव कॉलेज परिसर में ही मौजूद था।  45 वर्षीय मृतक अर्जुन सिंह देवडा देबारी का निवासी है और उनका छह माह का बेटा है और घर का इकलौता कमाने वाला सदस्य है।      

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal