वल्लभनगर: लूट की नियत से महिला की गला रेत कर की हत्या

वल्लभनगर: लूट की नियत से महिला की गला रेत कर की हत्या 

हाथ पांव बांधकर, मुंह पर टेप लगाकर ज़ेवर और नकदी ले भागे

 
वल्लभनगर: लूट की नियत से महिला की गला रेत कर की हत्या

विरोध करने पर की हत्या, आरोपियो को देर रात मावली के आसपास से पकड़ा 

उदयपुर 4 मार्च 2021।  जिले के वल्लभनगर कस्बे में कल देर शाम लूट के इरादे से एक महिला की गला रेत कर हत्या कर घर से ज़ेवर और नकदी लेकर फरार हो गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वल्लभनगर निवासी 50 वर्षीया नमिता विश्वास पत्नी सपन कुमार विश्वास के जान पहचान के तीन युवक लूट के इरादे से घर में घुसे। परिचित होने की वजह से नमिता कुमारी और उसके पुत्र संजीव कुमार ने तीनो युवको से बातचीत शुरू करते हुए चाय नाश्ता करवाया।  इसके बाद मृतका नमिता का पुत्र किसी काम से बाजार चला गया। 

इसी दरमियान महिला को अकेली पाकर तीनो युवको महिला के हाथ पैर बांध दिए और मुंह पर टेप लगा ली। इसके बाद तीनो ने घर के ज़ेवर और नकदी तलाशनी शुरू कर दी। जब महिला ने विरोध किया तो तीनो ने उसके साथ मारपीट कर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और वहां से ज़ेवर नकदी लेकर फरार हो गए। 

इधर, जब महिला का पुत्र बाज़ार से लौटा तो घटना का पता चला। वहीँ वारदात के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना स्थल पर ग्रामीणों के साथ प्रशासनिक अधिकारी और जन प्रतिनिधि भी तुरंत मौके पर पहुंचे। 

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर वल्लभनगर पुलिस उप अधीक्षक वृत्त वल्लभनगर सीआई श्याम सिंह मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और मौके से साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया।  पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच कर आरोपियों को पकड़ने के लिए चारो तरफ नाकाबंदी करते हुए तीनो आरोपियों को मावली के आसपास से पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal