बेटी से शादी नहीं करवाने पर घर में घुसकर की तोड़फोड़

बेटी से शादी नहीं करवाने पर घर में घुसकर की तोड़फोड़ 

सवीना थाना क्षेत्र का मामला 
 
savina police station

उदयपुर 23 जनवरी 2024। शहर के सवीना थाना क्षेत्र में बदमाशों ने मकान मालिक की बेटी से शादी नहीं \करवाने पर घर में घुसकर तोड़फोड़ काने का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार सवीना क्षेत्र में एक मकान में घुसकर तीन बदमाश दो कारों में तोड़फोड़ कर भाग गये। इनमें से एक आरोपी, पीड़ित कार मालिक की बेटी से शादी करने का दबाव बना रहा था ।आरोप है की शादी नहीं कराने पर आरोपियों ने यह तोड़फोड़ की है सेक्टर 11 निवासी पीड़ित ने सवीना थाना पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।  

पीड़ित ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि नवरत्न कॉम्प्लेक्स निवासी प्रियांशु पुत्र प्रतीक दास और उसके दो साथियों ने बीस जनवरी रात को दीवार फांदकर घर के अंदर घुसे और  कारों के शीशे फोड़ दिये । इस दौरान कारों में लगा सायरन बजने लगा तो आरोपी मौके से भाग निकले।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि प्रियांशु उसकी बेटी का पीछा करता है साथ ही प्रियांशु ने सोशल मीडिया पर बेटी के नाम से फर्जी आईडी बनाकर उसकी निजी तस्वीरें वायरल कर दी प्रियांशु उसकी बेटी से शादी करने के लिए लगातार दबाव बना रहा है साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहा है ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal