जादु टोना के नाम पर लोगो को धोखा देने वाला शातिर तांत्रिक गिरफ्तार

जादु टोना के नाम पर लोगो को धोखा देने वाला शातिर तांत्रिक गिरफ्तार

टीम द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुये परंपरागत पुलिसिंग एवं आधुनिक पुलिसिंग तरीके को अपनाते हुये शातिर तांत्रिक को किया गिरफ्तार

 
TANTRIK ARRESTED

सलूंबर 12 जनवरी 2024। जिला पुलिस ने जादू टोना के नाम पर लगों को बेवकूफ बना पैसे  ऐठने वाले ढोंगी तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। इसके साथ पुलिस की ज़िले में पिछले 2 महीनों में ये दूसरी कार्यवाही है।   

दरअसल मामला तब सामने आया जब 11 जनवरी को डगार निवासी 30 वर्षीय मला पत्नी विनोद पटेल ने थाने पर तांत्रिक द्वारा उसके घर में शांति करने एवं धनलाभ कराने का लालच देकर जादु टोना कर नाग नागिन की आकृति के चार तोला सोना लेने के संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। 

सलूंबर एसपी अरशद अली ने घटना की गंभीरता को देखते हुए पाखंडी तांत्रिक को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन किया। जिस पर टीम द्वारा मुखबीरो से संपर्क किया गया। पारम्परिक अनुसंधान एवं तकनीकी का उपयोग करते हुये टीम द्वारा जादु टोना के नाम पर लोगो से धोखे से सोना लेने वाले शातिर आरोपी धनपाल पिता मणीलाल गर्ग निवासी पायरा, झल्लारा को गिरफ्तार किया और आरोपी धनपाल गर्ग से जादु टोना के नाम पर हड़पे गए चार तोला सोना के नाग नागिन को बरामद किया गया।

तरीका वारदात

आरोपी तांत्रिक धनपाल गर्ग द्वारा ग्रामीण अंचल में भोले भाले लोगो को जादु टोना कर ठीक करने एवं उनके घर में शांति करने के नाम पर टोना टोटका करके रूपये, आभुषण प्राप्त करता था। तांत्रिक द्वारा ग्रामीण अंचल के लोगो को जादु टोना के नाम पर भय पैदा कर उनके घर पर जाकर जादु टोना करता था। तथा लोगो को जादु टोना करने के लिये सोने या चांदी के छोटे छोटे आभुषण बना लोगो को धनलाभ एवं धन दुगुना करने का लालच दे आभुषण हडपता।

गिरफ्तार किये गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उस से पूर्व में उसके द्वारा की गई वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal