नामांतरण खोलने के नाम पर पीड़ित के साथ हुई धोखाधड़ी

नामांतरण खोलने के नाम पर पीड़ित के साथ हुई धोखाधड़ी

पति पत्नी दोनों न्याय के लिए अधिकारियों के दफ्तर के लगा रहे चक्कर

 
crime

उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक के शरण में पहुंचे न्याय की गुहार लेकर और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर दरअसल उदयपुर के मावली फतेह नगर में एक बुजुर्ग दंपति को आरोपियों ने गुमराह कर बेशकीमती जमीन अपने नाम पर करवा दी ।

पीड़ित दंपति आज उदयपुर पहुंचा और मीडिया कर्मियों के सामने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की जानकारी दी। पीड़ित ने बताया कि कई बार जिला प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री तक को इस मामले से अवगत कराया गया लेकिन अब तक कुछ भी करवाई नहीं हुई।

कई बार चक्कर काटने के बाद आरोपियों के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया । लेकिन आरोपी लगातार धोखाधड़ी से हड़पी करोड़ों रुपए की जमीन पर अवैध तरीके से निर्माण कर रहे हैं । पीड़ित ने बताया कि आरोपियों द्वारा नामांतरण खुलवाने को लेकर मावली लेकर गए और जमीन अपने नाम पर करवा दी। 

पीड़ित पन्नालाल साहू ने आरोप लगाया कि पूरण दास पिता भगवान दास वैष्णव, श्यामा देवी पत्नी पूरण दास वैष्णव, आजाद हुसैन पिता कजोड़ मोहम्मद एवं शंकर लाल पिता स्वर्गीय किशोर गवारिया ने 19 फरवरी 2024 को नामांतरण खुलवाने के नाम से झांसा देकर ज़मीन अपने नाम करवा ली ।

जानकारी मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया लेकिन आरोपी लगातार धोखाधड़ी से हड़पी गई जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे हैं पीड़ित दंपति ने जिला प्रशासन से मांग की है कि अवैध हो रहे निर्माण को तुरंत प्रभाव से रुकवाया जाए साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal