Motorcycle Loot के मामले में वांछित अभियुक्त गिरफ़्तार

Motorcycle Loot के मामले में वांछित अभियुक्त गिरफ़्तार 

गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान मुकेश पिता शंकर लाल निवासी नया तालाब, बारापाल  गोवर्धन विलास , के रूप में हुई है
 
Motorcycle loot accused arrested PS Tidi

उदयपुर,23.12.23-  ज़िले  के टीडी थानाक्षेत्र  में अक्टूबर महीने में हुए Motorcaylcle Loot के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है। गिरफ्तार किया आरोपी इस घटना के बाद से ही फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश में थी। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान मुकेश पिता शंकर लाल निवासी नया तालाब, बारापाल  गोर्धनविलास , के रूप में हुई है। 

मुकेश ने 24 अक्टूबर को अपने 10-12 अन्य साथियों के साथ मिलकर बोरीकुआ के पास हाइवे पर एक मोटर साइकल लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। उसी रात को मोटरसाइकल के मालिक नारायण पिता दौला निवासी हामलिया फला नयाखेडा ने पुलिस थाना टीडी पहुंचकर लूट की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जसके पश्चात पुलिस ने सरेराह लूट की वारदात को गम्भीरता से लेते हुए IPC की section 392 में दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी थी। 

इस वारदात में लिप्त अन्य आरोपियों को पुलिस द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किया गया है लेकिन मुकेश घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी मुकेश को शनिवार को गिरफ्तार कर  लिया, जिस से लूट की वारदात को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

ये थी घटना :

नारायण पिता दौला निवासी हामलिया फला नयाखेडा नाई  ने रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 24.10.2023 को रात्री करीब 11.40 pm के आस पास मैं व मेरे दोस्त उदयलाल तथा दिनेश हम तीनों उदयलाल की बाइक से जावरमाईन्स मेला देखकर घर जा रहे थे कि बोरीकुआ के पास हाइवे पर एक मेक्स गाडी के चालक मुकेश पिता शंकर निवासी नया तालाब, बारापाल व उसके साथ 10-12 लोग बेठे हुए थे जिन्होने हमे रुकवाया तो हम रुक गये फिर हमारे से बीयर व शराब के लिए पैसे मांगे तो हमने मना किया तो इन्होने हमारे साथ मारपीट कर हमारी मोटरसाइकिल लेकर चले गये। 



 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal