पति ने पत्नी पर लगाया कभी बेल्ट से तो कभी पाइप से पिटाई का आरोप

पति ने पत्नी पर लगाया कभी बेल्ट से तो कभी पाइप से पिटाई का आरोप

हिरणमगरी थाना में पहुंचा मामला

 
woman beating her husband

उदयपुर 22 अक्टूबर 2022 । अमूमन तो पति द्वारा पत्नी की पिटाई और प्रताड़ित करने के मामले सामने आते हे लेकिन उदयपुर में आज शनिवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर अपने साथ आये दिन मारपीट करने और उसी से अपनी जान का खतरा बताते हुए पत्नी के खिलाफ शहर के हिरणमगरी थाना में मामला दर्ज करवाया। 

दरअसल शहर गायरियावास इलाके के निवासी मनीष गिरी ने अपनी पत्नी विमला पर उसके साथ मारपीट करने और उन्हें प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए है। 

पति का कहना है की वह अपनी बीवी से बड़ा परेशान है। उसकी बीवी कभी इसको बेल्ट से मारती है तो कभी पाइप से मारती है, कभी कभी इनका मुंह तकिये से दबाकर मारती है। पिछले काफी सालो से प्रताड़ना को सहन करता आया है जब पानी सर के ऊपर से चल गया तो शनिवार को पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

उसने बताया की उसकी शादी 2005 में हुई थी। 18 साल की शादी में दो बच्चे है और पिछले छह सालो से विभिन्न मांगो को लेकर मारपीट और प्रताड़ित कर रही है।  पति पेशे से रिक्शा चालक है और उसने बताया की कभी कभी वह नशा भी करता है। 

दूसरी ओर उनकी पत्नी ने सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए बताया की उसने कभी भी उसके पति के साथ कोई मारपीट नहीं की है।  उसका पति और ससुराल वाले उन्हें घर से निकालना चाहते है और उसके पति को भड़का कर मारपीट करते है। पत्नी का कहना है की एक बार उसके पति ने उसको ज़हर पिला  दिया था, एक बार फांसी पे लटका दिया फिर भी उसने कभी पुलिस से शिकायत नहीं की। और वह हमेशा से समझौता करना चाहती है। महिला ने अपने ससुराल वालो पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की उसका पति तो भोला भला है लेकिन ससुराल वालो के भड़काने पर मारपीट करता है।

वहीँ दम्पति के बेटे ऋतिक गिरी का कहना है की मम्मी ने कभी पापा के साथ मारपीट नहीं की। बल्कि पापा हमेशा शराब पीकर आते है झगड़ा करते है। दोनों के बीच झगडे की वजह से 10वी कक्षा में पढ़ रहे बेटे की पढाई भी डिस्टर्ब हो रही है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal