लॉकडाउन खुलने के साथ चोर उचक्के भी हुए अनलॉक

लॉकडाउन खुलने के साथ चोर उचक्के भी हुए अनलॉक 

न्यू भूपालपुरा के ऑर्बिट अपार्टमेंट की गली में शाम को दो बदमाशों ने 6-7 तोला ज़ेवर उड़ाए तो बोहरा गणेश जी क्षेत्र से दिन दहाड़े महिला से चैन स्नेचिंग 

 
chain snetching

कहीं शहर के महज़ कुछ दूर बड़ी झील के आसपास और रानी रोड अमूमन कम व्यस्त पर्यटन स्थल पर डरा धमका वसूली की घटना सामने आ रही है कहीं साइबर क्राइम जैसी घटनाये सामने आ रही है वहीँ अब एक बार राह चलती महिलाओ से बेख़ौफ़ बदमाश चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे रहे है। 

उदयपुर 13 जुलाई 2021। वैश्विक महामारी में चलते लॉकडाउन के चलते उपजे हालात और अनलॉक की प्रक्रिया के बाद लेकसिटी में चोर उचक्के भी अनलॉक हो गए है। कहीं शहर के महज़ कुछ दूर बड़ी झील के आसपास और रानी रोड अमूमन कम व्यस्त पर्यटन स्थल पर डरा धमका वसूली की घटना सामने आ रही है कहीं साइबर क्राइम जैसी घटनाये सामने आ रही है वहीँ अब एक बार राह चलती महिलाओ से बेख़ौफ़ बदमाश चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे रहे है। 

आज उदयपुर शहर में जहाँ न्यू भूपालपुरा के ऑर्बिट अपार्टमेंट की गली में शाम को दो बदमाशों ने एक वृद्धा को अपनी बातों में उलझाकर 6-7 तोला ज़ेवर उड़ा ले गए तो बोहरा गणेश जी क्षेत्र से दिन दहाड़े राह चलती महिला से चैन स्नेचिंग का दुस्साहस किया। बोहरा गणेश जी क्षेत्र में महिला ने बदमाशों का विरोध भी किया लेकिन बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट कर नीचे गिरा दिया और चैन लूटकर फरार हो गए। 

न्यू भूपालपुरा के ऑर्बिट अपार्टमेंट की गली में मधु नामक वृद्ध महिला घर के पास गली में जा रही थी की एक युवक महिला के पास आया और पाली जाने का साधन पूछने लगा, इतने में दूसरा युवक आया और महिला को कहा की इस लड़के के पास पैसे नहीं है इसकी नौकरी चली गई है, कुछ मदद की गुहार की। महिला के मना करने पर भी युवक ने अपनी बातों में उलझाकर महिला के सभी ज़ेवर एक थैली में रखवा दिया। इसी दौरान युवको ने महिला का ध्यान भटका कर करीब 6-7 तोले के ज़ेवर पर हाथ साफ़ कर दिया। महिला को ठगी का पता जब चला जब युवक मौके से फरार हुए। 

इसी तरह बोहरा गणेश जी क्षेत्र में मंगलवार को प्रताप नगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास इलाके में रहने वाली कृष्णा कँवर रोज़ की तरह अपनी सहेली के साथ घूमने निकली थी। बोहरा गणेश जी रोड पर स्कूटी पर पहुंचे बदमाशों ने कृष्णा को घेर लिया। इसके बाद एक बदमाश स्कूटी से उतरा और कृष्णा के गले में झपट्टा मार सोने की चेन छीनने लगा। कृष्णा ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का सामना भी किया। लेकिन धक्का देकर उनके साथ मारपीट की और सवा तोले सोने की चेन लूटकर भाग निकले सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई। जिसके बाद पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal