मेवाड़ अपार्टमेंट से संदिग्ध अवस्था में युवती का शव मिला

मेवाड़ अपार्टमेंट से संदिग्ध अवस्था में युवती का शव मिला

युवती फ्लैट में अकेली रहती थी, मौत का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया

 
murder

उदयपुर के भूपालपुरा थाना सर्किल में मौजूद मेवाड़ अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 102 में रहने वाली युवती का शव संदिग्ध अवस्था में मिला।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती तेजस्वी शर्मा शर्मा पुत्री जगदीश शर्मा उम्र 37 वर्ष फ्लैट नंबर 102 में अकेली ही रहा करती थी। पिछले कुछ दिनों से अपार्टमेंट के रहने वाले लोगों ने उसे घर से बाहर निकलते हुए नहीं देखा था, इसी बीच शुक्रवार शाम को जब उसके अपार्टमेंट से बदबू आने लगी तब पड़ोसियों को शंका हुई और उन्होंने भूपालपुरा पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

क्षेत्र वासियों से मिली जानकारी के आधार पर भुपालपूरा थानाधिकारी भरत योगी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक युवती के फ्लैट को खुलवाया गया जिस पर फ्लैट में उसका शव मिला।

भरत योगी ने बताया कि फिलहाल मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में रखवाया गया है और घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है।फिलहाल इस मामले में युवती की मौत की कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। एसएचओ योगी का कहना है कि प्रथम दृष्टया इसे एक संदिग्ध मामला  माना जा रहा है और मौत के पीछे के कारण पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएंगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal