27 वर्षीया युवती का शव संदिग्ध अवस्था में मिला

27 वर्षीया युवती का शव संदिग्ध अवस्था में मिला

प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का, लेकिन परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

 
Man found dead in ladies toilet

मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

उदयपुर 4 जून 2022 ।  शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक 27 वर्षीय युवती का शव फांसी के फंदे पर  मिला। मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रह है। जबकि युवती के पीहर पक्ष ने हत्या की आशंका जताई है। आज शनिवार को युवती के पीहर वालो के आने पर  मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। ।  

पुलिस ने बताया कि कांता देवी पति धर्मेंद्र कुमार जाट उम्र 27 वर्ष निवासी उकराणा अलीगढ़ यूपी हाल सुखदेवी नगर बेदला निवासी ने अपने घर के कमरे में पंखे पर रस्सी से फंदा लगा अपनी जान दे दी । पति द्वारा दरवाजा खोलने पर महिला फासी के फंदे पर लटकी हुई थी जहां से महिला के पीहर  वालों को सूचना दी। आज शनिवार को युवती के पीहर वालो के आने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। 

युवती के भाई ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके मां के मोबाइल पर फोन आया था और कांता ने रोते हुए बताया कि उसका पति और सास-ससुर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं वहीं कुछ ही देर में उसके पति का फोन आया कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है । 

परिजनों ने रिपोर्ट मे हत्या की आशंका जताई और पति और सास-ससुर पर हत्या की आशंका जताई। पुलिस में मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal