भूतमहल इलाके में महिला का सदिग्ध अवस्था में मिला शव

भूतमहल इलाके में महिला का सदिग्ध अवस्था में मिला शव

मृतका के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ धानमंडी थाने में दर्ज करवाया मामला

 
woman deadbody

उदयपुर 11 जुलाई 2023। शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के भूतमहल इलाके में सोमवार रात एक महिला का शव घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। महिला अपने पति के साथ किराए  के मकान में रह रही थी। 

जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय मृतका पूजा मेघवाल के पिता रमेश कुमार मेघवाल ने उसके दामाद के खिलाफ आरोप लगाते हुए धानमंडी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें मृतका के पति विकास मेघवाल पर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर हत्या जैसे गंभीर का आरोप लगाए है।

गौरतलब हैं की घटना बीती रात करीब 11 बजे की है। घटना को जानकारी मिलने पर धानमंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फंदे से उतरवाकर एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। मंगलवार को मेडिकल बोर्ड के जरिए शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।

धानमंडी थानाधिकारी रतनसिंह ने बताया कि पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें आगे जांच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही घटना के स्पष्ट कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

बेटी ने मौत से पहले पिता को मिलने के लिए किया था कॉल

मृतका के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि 7 माह पूर्व ही विकास मेघवाल ने उसकी बेटी को भगा ले जाकर कोर्ट मेरिज की थी। फिर उसके चरित्र पर शक करते हुए उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। रिपोर्ट में पिता ने बताया कि मृतका ने मौके से कुछ घंटे पहले उनके मोबाइल पर कॉल किया था। जिसमें ये कहा था कि मैं बहुत परेशान हूं वह मुझसे मिलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे मिलने नहीं आने ​दिया गया। 

पुलिसकर्मी पिता का फायदा उठाता रहा विकास: मृतका का पिता 

थाने में दर्ज रिपोर्ट में पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि विकास ​के पिता उदयपुर में बतौर पुलिसकर्मी कार्यरत है जिसका फायदा उठाकर उसने हमें परेशान किया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal