आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों पर चाकू से हमला, महिला की मौत

आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों पर चाकू से हमला, महिला की मौत

पहले खेत पर हमला करने की बनाई थी साजिश 

 
Man injures female partner fatally death on the spot Crime in Udaipur

पुलिस ने एक आरोपी को किया डिटेन 

उदयपुर ज़िले के सराड़ा थाना क्षेत्र में मध्यरात्रि 12 बजे बाद एक ही परिवार के तीन लोगों पर आपसी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने घात लगाकर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बुजुर्ग और एक युवक गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने आरोपियों को नामजद कर लिया हैं।

पुलिस ने बताया कि सराड़ा थाना क्षेत्र के पाल निम्बोदा के नीचली वायरी में गुरुवार रात एक परिवार के तीन सदस्यों पर हमला हुआ। घटना में चाकूवार से ललिता (28) पत्नी अमृतलाल मीणा की मौत हो गई। मृत महिला के 60 वर्षीय ससुर भीमराज पुत्र लक्ष्मण मीणा और 18 वर्षीय देवर रमेश पुत्र भीमराज गंभीर रुप से घायल हुए। दोनों को सराड़ा हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया हैं।

देर रात खेत में काम करते वक्त हुई थी हलचल महसूस

पुलिस ने बताया कि मृतका, उसका देवर व ससुर गुरुवार रात को घर के पास ही खेत पर सिंचाई के लिए गए थे। इस दौरान उन्होनें अंधेरे में हलचल महसूस की थी। उन्होंने आवाज लगाई, लेकिन को जवाब नहीं मिला। ऐसे में उन्होंने जानवरों के होने की आशंका जताकर नज़र अंदाज़ कर दिया। फिर रात करीब डेढ़ बजे घर पहुंच कर सो गए। इसके बाद उन पर बदमाशों ने हमला किया। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal