विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

 
woman deadbody

उदयपुर 30 अक्टूबर 2023। ज़िले गोगुंदा के सुथार मादडा में 24 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत के बाद विवाहिता के पीहर पक्ष ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की मांग की है। 

जानकारी के अनुसार गोगुंदा निवासी कैलाशी बाई की शादी 4 से 5 वर्ष पूर्व सुथार मादडा निवासी धर्मा राम गमेती से हुई थी। कैलाशी बाई के पास 3 साल का एक लड़का भी है। कैलाशी के भाई प्रकाश ने बताया कि रविवार दिन में लगभग 12 बजे सुथार मादडा से उस की बहन कैलाशी पति धर्माराम गमेती ने उसे फोन करके बताया कि वह जल्द उसे लेने आ जाए उसका पति उसके साथ में मारपीट कर रहा है। 

इस पर प्रकाश ने कैलाशी को गाड़ी में बैठकर आने के लिए कहा। परंतु पैसे नहीं होने की वजह से कैलाशी बाई नहीं आ पाई। प्रकाश ने अपने चाचा के लड़के मोहन को कैलाशी बाई के घर पर भेजा। मोहन जब कैलाशी बाई के घर पहुंचा तब कैलाशी बाई जमीन पर बेसुध अवस्था में पड़ी थी और उसके गले पर निशान थे। मोहन के पहुंचते ही पुलिस भी मौके पर आ गई। 

प्रकाश ने अपने जीजा धर्मा गमेती पर आरोप लगाते हुए कहा कि उससे बात होते ही उसकी बहन कैसे मर गई। जबकि धर्मा गमेती पूर्व में भी उस की बहन से मारपीट करता ही रहता था। पुलिस में शव को गोगुंदा पीएचसी पर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, परंतु पीहर पक्ष की मांग पर आज मृतका के शव का महाराणा भूपाल चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतका के पीहर पक्ष की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है,अनुसंधान जारी है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal