दो भाइयो की कहासुनी में फायरिंग, एक महिला घायल


दो भाइयो की कहासुनी में फायरिंग, एक महिला घायल

पुलिस के पास पहुँचने से पहले ही मामला रफा दफा

 
crime
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 25 मई 2023 । ज़िले के खेरोदा थाना क्षेत्र में दो भाइयों की आपसी कहा सुनी में हुए झगड़े में एक भाई के परिवार ने दूसरे भाई के परिवार पर फायरिंग कर दी। जिससे हादसे में एक महिला घायल हो गई। घायल महिला का इलाज उदयपुर शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मामला 4 दिन पूर्व का बताया जा रहा है। लाखों में हुए समझौते के बाद खेरोदा थाने में मामले की रिपोर्ट ही दर्ज नहीं हुई तो पुलिस ने कहा किस पर करें कार्रवाई ? 

उदयपुर शहर के खेरोदा थाना क्षेत्र के नया तालाब गांव में बीते शनिवार को दो भाइयों की आपसी कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया। मामला इतना बढ़ गया कि एक अध्यापक भाई ने अपने भाई पर फायरिंग कर दी । फायरिंग में अपने पति को बचाने के लिए बीच में आई महिला को 2 दर्जन से भी अधिक छर्रे लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई । 

घटना की जानकारी मिलने के बाद खेरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले ही परिवार के सदस्यों ने घायल महिला को उदयपुर के किसी निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उसका उपचार चल रहा है। घायल महिला और फायरिंग की घटना के बारे में खेरोदा थाने में पता किया गया तो थानाधिकारी पवन सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी तो है लेकिन पीड़ित परीवार की ओर से अभी तक कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई ऐसे में पुलिस किस पर कार्रवाई करें। 

तो वहीं सूत्रों की माने तो घटना में सम्मिलित दोनो अभियुक्त पिता पुत्र सरकारी कर्मचारी है घटना के बाद 10 से 20 लाख का मुआवज़ा पीड़ित भाई को देकर आपस में बैठ कर मामला रफा-दफा कर दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal