महिला ने दुसरे प्रेमी के साथ मिलकर की पहले प्रेमी की हत्या


महिला ने दुसरे प्रेमी के साथ मिलकर की पहले प्रेमी की हत्या

 

जयसमंद मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, महिला समेत तीन गिरफ्तार  
 
महिला ने दुसरे प्रेमी के साथ मिलकर की पहले प्रेमी की हत्या
घूमने के बहाने जयसमंद ले गए और शराब पिलाकर की हत्या

उदयपुर 6 जून 2020 । जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 2 जून 2020 को जयसमंद झील किनारे एक युवक पूरणमल कोठारी की गला रेत कर की हत्या का खुलासा हो गया है। हत्या के आरोप में सराड़ा थाना पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगो को गिरफ्तार किया है। 

सराड़ा पुलिस थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई ने बताया की अवैध सम्बन्धो को लेकर हुई इस हत्याकांड में पुलिस ने हत्यकांड में लिप्त एक महिला नाथी बाई पत्नी गमेरलाल निवासी उंडी तलाई भूतपुरा वल्लभनगर, चतरभुज पुत्र गोकुल निवासी चरगादिया भींडर तथा राजकमल उर्फ़ राजू पुत्र रोड़ीलाल निवासी कीर का खेड़ा आलोद डूंगला जिला चित्तोडगढ को गिरफ्तार किया है।  

महिला ने दुसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी की हत्या की 

दरअसल हत्याकांड में लिप्त नाथी बाई के पूर्व में मृतक पूरणमल के साथ अवैध सम्बन्ध थे। पूरणमल बाद में काम के सिलसिले में बाहर चला गया। उसके पीछे नाथी बाई के अवैध सम्बन्ध हत्याकांड में लिप्त चतरभुज के साथ हो गए। जब पूरणमल वापस आया और उसने नाथी बाई से सम्पर्क किया तो पता चला की उसके सम्बन्ध चतरभुज के साथ है। पूरणमल ने नाथी बाई के फोटो वाइरल कर दिए, नाथी बाई को यह बात नागवार गुज़री और चतरभुज और अन्य के साथ मिलाकर पूरणमल को मारने की योजना बनाई। चतरभुज ने मारने वाले को एक लाख रूपये देने का वादा किया। 

घूमने के बहाने जयसमंद ले गए और शराब पिलाकर की हत्या 

पुलिस ने बताया की नाथी बाई, चतरभुज और राजकमल उर्फ़ राजू ने योजना के मुताबिक पूरणमल को घूमने के बहाने धोखे से जयसमंद ले गए तथा वहां पर पूरणमल शराब पिलाकर धारदार चाकू से गला काट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। 

इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में  स.उ.नि मणीलाल, हैड कांस्टेबल रमेशचंद्र कान्तिलाल, नानालाल, कांस्टेबल ईश्वर सिंह, हिम्मत सिंह, मधुसुदन सिंह,  अनारसिंह, हितपाल सिंह, रमेशचंद्र तथा महिला कांस्टेबल श्रीमती मीनाक्षी की प्रमुख भूमिका रही। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal