डबोक स्थित क्वरेन्टाइन शिविर में मज़दूर ने की आत्महत्या

डबोक स्थित क्वरेन्टाइन शिविर में मज़दूर ने की आत्महत्या 

मृतक युवक उत्तरप्रदेश के हाथरस का निवासी है 
 
डबोक स्थित क्वरेन्टाइन शिविर में मज़दूर ने की आत्महत्या
शिविर में ओढ़ने के लिए दी गई चादर से फांसी लगा दी 
 

उदयपुर 5 अप्रैल 2020। जिले के डबोक थाना क्षेत्र में क्वरेन्टाइन शिविर में आज रविवार को एक युवक ने शिविर में ओढ़ने की चादर से फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मृतक डबोक थाना क्षेत्र स्थित क्वरेन्टाइन शिविर में 187 मज़दूरों के साथ रह रहा था। 

मज़दूर की आत्महत्या की सूचना पर डबोक थाना पुलिस के साथ मौके पर आईपीएस राजऋषि वर्मा, अडिशनल एसपी (ग्रामीण) अताउर्रहमान, पुलिस अधिकारी बोराज सिंह भाटी अन्य प्रशासनिक अधिकारी  पहुंचे और शव को एमबी अस्पताल के मोर्चरी में भेज दिया गया। 

डबोक पुलिस थाना के एएसआई रामलाल ने बताया की मृतक की पहचान 18 वर्षीय विष्णु जाट पिता तेजसिंह निवासी हाथरस उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को नारायण सेवा संस्थान की एम्बुलेंस उसके गांव लेकर जाएगी। 

बताया जाता है की मृतक विष्णु गुजरात में कार्यरत था। लॉक डाउन के दौरान गुजरात से उत्तर प्रदेश जाना चाहता था। उन्हें डबोक स्थित क्वरेन्टाइन शिविर में 187 लोगो के साथ रखा गया था। उन्हें हल्का बुखार, खांसी ज़ुकाम की शिकायत थी। कल रात को सभी के साथ खाना खाने के बाद सो गया था, सुबह उसने ओढ़ने के लिए दी गई चादर से खुद को फांसी लगा दी।  

आत्महत्या का कोई कारण अभी तक सामने नहीं आया है।  डबोक थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal