लाल घाट पर युवक पर हुआ हमला, घायल अवस्था में हुई मौत

लाल घाट पर युवक पर हुआ हमला, घायल अवस्था में हुई मौत 

पुरानी रंजिश के चलते किया गया हमला

 
Lal Ghat Incidence

उदयपुर,07.05.23 - शहर के घंटाघर थाना क्षेत्र के लाल घाट पर शनिवार देर रात  एक 27 वर्षीय युवक पर कुछ लोगों ने धारदार हथियारों और लोहे के पाइप से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और ज्यादा खून बह जाने से उसकी मृत्यु हो गई।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना लाल घाट इलाके में देर रात को हुई जब कुछ 5 से 6 लोगों ने महावत वाड़ी हाल मल्लातलाई निवासी 27 वर्षीय इदरिस  उर्फ़  सद्दाम पर पुरानी रंजिश के चलते धारदार हथियार और  लोहे के पाइप से हमला कर दिया जिसमें उसके सर पर गंभीर चोट आई और ज्यादा खून बह जाने से उसकी मृत्यु हो गई।

 प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतक इदरिस उर्फ  सद्दाम शहर के महावत वाडी इलाके का रहने वाला था जो पिछले कुछ समय से मल्लातलाई इलाके में रह रहा था और वह पैशे से एक टैक्सी ड्राइवर था। जानकारी के अनुसार वह अक्सर लालघाट इलाके में देखा जाता था और उसकी वहां पर बैठक भी थी,  शनिवार रात वहां बैठे होने के दौरान उस पर कुछ 5 से 6 लोगों ने हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर घायल हो गया, मृतक के घर वाले द्वारा उसे घायल अवस्था में अहमदाबाद इलाज के लिए ले जा रहा था तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

 पुलिस ने अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए घंटाघर थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाले जा रहे हैं जिनके आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

 हालांकि शहर के लालघाट जैसे व्यस्ततम इलाके में जहां टूरिस्ट की आवाजाही के चलते कई होटल और रेस्टोरेंट मौजूद है वहां इस तरीके से खुले में एक युवक के साथ इस तरह की घटना होना एक गंभीर विषय है, बहरहाल पुलिस अब इस मामले में आरोपियों की तलाश में लग गए हैं और पुलिस अभी तक आरोपियों के बारे में कई जानकारियां प्राप्त हुई हैं और उन्हें जल्द गिरफ्तारी करने की बात भी कही जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal