मंगेतर की मौत के सदमे में युवक ने की आत्महत्या

मंगेतर की मौत के सदमे में युवक ने की आत्महत्या 

पेड़ से फांसी का फंदा लगा कर की थी आत्महत्या 

 
suicide

उदयपुर के थाना सुखेर क्षेत्र के हवा मगरी निवासी 19 साल के युवक हीरालाल पुत्र पृथ्वीराज गमेती ने पेड़ पर चुन्नी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। युवक को जब फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया तब इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी।  

जाँच अधिकारी एएसआई मांगीलाल ने बताया घटना की सूचना के प्राप्त होते ही अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली की परिजन तो सुबह ही काम के लिए घर से निकल चुके थे। और युवक घर से शौच का बहाना बना कर चुन्नी लेकर बाहर निकला और कुछ देर बाद पेड़ पर चढ़ गया वही कुछ ही दूसरी काम करने वाली महिलाओ में ने देखा तब सभी चिल्लाते हुए पेड़ के पास पहुँची तब तक युवक फांसी के फंदे से झूल चूका था। 

जिसके बाद महिलाओ ने युवक को पेड़ से नीचे उतारा उतरा और इलाज के लिए अस्पताल के गए। इलाज के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया था साथ ही परिजनों का कहना है की मृतक की सबलपुरा में रहने वाली निर्मला से सगाई हुई थी जिसकी हाल ही नवरात्री में मौत हो चुकी थी जिसकी वजह से मृतक तनाव में था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web