MLSU:  22 दिसंबर को आयोजित होगा 28 वां दीक्षांत समारोह

 MLSU:  22 दिसंबर को आयोजित होगा 28 वां दीक्षांत समारोह

राज्यपाल और उच्च शिक्षा मंत्री समारोह में देगें ऑनलाइन उद्बोधन

 
MLSU:  22 दिसंबर को आयोजित होगा 28 वां दीक्षांत समारोह

विश्वविद्यालय के 100 लोग होगे शामिल, 200 विद्यार्थियों को ऑनलाइन गोल्ड मेडल और डिग्रियां दी जाएगी

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय का 22 दिसंबर को होने वाला 28 वां दीक्षांत समारोह कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण विवेकानन्द सभागार से वर्चुअल माध्यम से आयोजित होगा। शनिवार को कुलपति प्रो अमेरिका सिंह के अध्यक्षता में एक तैयारी बैठक का आयोजन भी किया गया।विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डॉ कुंजन आचार्य ने बताया कि दीक्षांत समारोह में विश्वविद्यालय से केवल सौ लोग भाग लेंगे जिसमें बोर्ड ऑफ मनेजमेंट एवं एकेडमी कॉउंसिल के सदस्य होंगे। शेष सभी विद्यार्थी एवं शिक्षक ऑनलाइन माध्यम से कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।

राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्रा एवं उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी भी दीक्षांत समारोह में  अपना उद्बोधन ऑनलाइन देंगे। करीब 200 विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल एवम डिग्रियां भी इसी माध्यम से प्रदान की जाएगी। मुख्य वक्ता प्रख्यात वैज्ञानिक और रक्षा विशेषज्ञ सुधीर कुमार मिश्रा सभागार से दीक्षांत भाषण देंगे। मिश्रा डीआरडीओ में ब्रम्होस मिसाइल परियोजना के डाइरेक्टर जनरल रह चुके है एवम वर्तमान में रक्षा मंत्रालय में ब्रह्मोस एयरोस्पेस के सीईओ और एमडी के पद पर कार्यरत हैं।

छात्र संघ पदाधिकारियों को किया आमंत्रित -  कुलपति प्रो सिंह ने शनिवार को छात्र संघ के सभी पदाधिकारियों से संवाद किया एवं उनकी समस्याएं सुनी। इस अवसर पर कुलपति ने छात्रसंघ पदाधिकारियों को दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। उक्त कार्यक्रम में सभी संगठक महाविद्यालयों से केवल अध्यक्ष एवं केंद्रीय कार्यकारिणी से छात्रसंघ अध्यक्ष एवं उसकी कार्यकारिणी भाग लेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal