गिट्स के 8 छात्रों का एपीरॉक माइनिंग इंडिया में चयन


गिट्स के 8 छात्रों का एपीरॉक माइनिंग इंडिया में चयन

विश्व की नामचीन कंपनी एपीरॉक माइनिंग इंडिया में 4.25 लाख के सालाना पैकेज पर चयन

 
गिट्स के 8 छात्रों का एपीरॉक माइनिंग इंडिया में चयन
UT WhatsApp Channel Join Now

08 विद्यार्थियों का पूल केंपस इंटरव्यू द्वारा चयन

गीतांजलि इंस्टीट्यूट आफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के 5 तथा सीटीएई उदयपुर के 3 छात्राओं का चयन विश्व के नामचीन कंपनी एपीरॉक में सर्विस इंजीनियर के पद पर 4. 25 लाख के सालाना पैकेज पर चयन हुआ जो कि साइट लोकेशन पर जाने से पर यह पैकेज 5.75 लाख प्रति वर्ष हो जाएगा।

संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हेड अरविंद सिंह पेमावत ने बताया कि एपी रॉक पिछले 140 वर्षों से रॉक माइनिंग वाटर, ऑयल और गैस खुदाई सम्बंधित संयंत्र बनाकर देश-विदेश में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। 

कम्पनी से आये कंपनी के प्रतिनिधि एचआर मैनेजर कुणाल खमेसरा उनकी टीम के सीनियर टेक्निकल सदस्य नेशनल सर्विस मैनेजर अमित रांधवी व ऑपरेशन मेजर कालिदास मनु स्वामी ने सर्वप्रथम पीपीटी के माध्यम से विद्यार्थियों को कंपनी के बारे में अवगत कराया अपने संबोधन में कहा कि यह केंपस ड्राइव सिर्फ छात्राओं के लिए है जिसका एकमात्र उद्देश्य महिला सशक्तिकरण पर जोर देना है जहां एक तरफ लोग महिलाओं के जॉब को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े करते हैं वहीं दूसरी तरफ हमारी कंपनी पुरुष और महिलाओं के बीच की दूरी को पाटने में लगी है।

कंपनी लिखित परीक्षा ग्रुप डिस्कशन और एचआर इंटरव्यू के माध्यम से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच की छात्रा तमन्ना जोशी, भूमिका लोढ़ा, लिपिका दशोरा, रितु ओझा और रानू शर्मा एवं सीटीएई उदयपुर के किरण माली, सबा खानम और अलका का चयन सर्विस इंजीनियर के पद पर किया।

संस्थान के निदेशक डॉ विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बी एल जांगिड़ ने चयनित छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना प्रेषित किया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal