पटवार प्रतियोगी परीक्षा से चयनित 10396 अभ्यर्थियों ने कराया दस्तावेज सत्यापन

पटवार प्रतियोगी परीक्षा से चयनित 10396 अभ्यर्थियों ने कराया दस्तावेज सत्यापन   

अनुपस्थित रहे वंचित 943 को मिलेगा एक और मौका

 
cs exam

अजमेर-उदयपुर, 8 अप्रेल/राजस्व मंडल में सीधी भर्ती पटवार प्रतियोगी परीक्षा-2021 से अस्थायी रूप से चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों के सत्यापन कार्यक्रम के तहत 11339 में से अब तक 10396 अभ्यर्थियों की स्क्रीनिंग कर ली गई है जबकि 943 सत्यापन कार्यक्रम में अनुपस्थित रहे। राजस्व मंडल अध्यक्ष राजेश्वर सिंह के निर्देशानुसार दस्तावेज सत्यापन से वंचित रहे अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन का एक और अवसर प्रदान किया जा रहा है। इसके लिये मण्डल स्तर पर अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को पत्र जारी किए गए हैं।

राजस्व मंडल के निबन्धक डॉ. मोहनलाल यादव ने बताया कि अपरिहार्य कारणों से तय कार्यक्रम के दौरान दस्तावेज सत्यापन कराने से वंचित रहे अभ्यथियों को सूचना मिलने के तीन दिवस के अंदर राजस्व मंडल में स्वयं उपस्थित होकर दस्तावेजों का सत्यापन कराना होगा।

राजस्व मंडल की उप निबंधक (भू-अभिलेख) दीप्ति शर्मा ने बताया कि  राजस्व मण्डल अजमेर में गत 21 फरवरी से दस्तावेज सत्यापन कार्य आरंभ  हुआ। जो गत 31 मार्च तक चला। इसमें अब तक टीएसपी व नान टीएसपी के 10 हजार 396 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन किया जा चुका है। 

अनुपस्थित रहे 943 अभ्यर्थियों को राहत प्रदान करते हुए मंडल प्रशासन की ओर से दस्तावेज सत्यापन के अंतिम अवसर सम्बंधित सूचना जारी कर दी गई है। ऐसे अभ्यर्थी किसी भी किसी भी कार्य दिवस को उपस्थित होकर दस्तावेजों को सत्यापन कार्य करवा सकते हैं। इसके पश्चात किसी भी अभ्यर्थी को दस्तावेज सत्यापन का अन्य अवसर नहीं दिया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal