गिट्स में इंडक्शन प्रोग्राम के तहत पुरस्कार वितरण का समारोह संपन्न

गिट्स में इंडक्शन प्रोग्राम के तहत पुरस्कार वितरण का समारोह संपन्न

गिट्स में इंडक्शन प्रोग्राम के तहत पुरस्कार वितरण का समारोह संपन्न

प्रथम वर्ष के विद्यार्थिओं को यूनिटी (UNITY) की  केटेगरी में बांटा गया
 
gits

उदयपुर। पुरस्कार वितरण जीवन में एक अविस्मरणीय पल होता है यह वह समय होता है जब विद्यार्थियों को विभिन्न क्षेत्रों में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया जाता है। गीतांजलि इंस्टीट्यूट आफ टेक्निकल स्टडीज में इंडक्शन प्रोग्राम के दौरान हुए विभिन्न कार्यक्रमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र और छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

संस्थान के निदेशक डॉ एन एस राठोड ने बताया कि नव आगंतुक विद्यार्थियों के आगमन पर होने वाले इंडक्शन प्रोग्राम में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम जैसे ग्रुप डिस्कशन एक्स टेंपल कल्चरल बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट पोस्टर मेकिंग कंपटीशन आदि कराए गए थे जिसमें प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया था जिसमें विजयी हुए विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

पुरस्कार देने का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों के अंदर सकारात्मक कंपटीशन को बढ़ावा देना था जिससे विद्यार्थी अपने निर्धारित लक्ष्य के प्रति कदम बढ़ा सकें। इस पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान पूरे प्रथम वर्ष के विद्यार्थिओं को यूनिटी (UNITY) की  केटेगरी  में बांटा गया। 

यू ग्रुप के विद्यार्थी  व्यावहारिक जीवन की प्रमुख बातो को अमल में लाकर दूसरो को व्यावहारिक ज्ञान सिखाएंगे। एन ग्रुप के विधार्थी पूरे वर्ष नेशनल गोल के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभा कर देश की प्रगति और समृद्धि में सहायक बनेंगे। आई ग्रुप के विधार्थी इनोवेशन के तहत नई नई तकनीकों के विकास में सहायक होंगे। टी ग्रुप के विधार्थी टेक्नोक्रेट के तहत अपने स्किल से देश व समाज की सेवा कैसे करी जाय इस पर काम करेंगे।  जबकि वाई ग्रुप के विधार्थी  विजडम और नॉलेज के यार्ड स्टिक (मापदंड) पर समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी तय करेंगे। 

इस अवसर पर विद्यार्थियों के हौसला अफजाई के लिए एमबीए निदेशक डॉ पीके जैन, वित्त नियंत्रक बीएल जांगिड़ व विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष सहित पूरा विद्यालय परिवार उपस्थित था।धन्यवाद ज्ञापन डॉ विशाल जैन तथा कार्यक्रम का संचालन डॉ दीपिका साहू द्वारा किया गया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web