AI एक्सर्ट सचिन शर्मा की नई पुस्तक “प्रॉम्प्ट डीओटी एआईः मास्टरींग द आर्ट ऑफ क्रिएटिविटी इन द एज ऑफ एआई“ लांच

AI एक्सर्ट सचिन शर्मा की नई पुस्तक “प्रॉम्प्ट डीओटी एआईः मास्टरींग द आर्ट ऑफ क्रिएटिविटी इन द एज ऑफ एआई“ लांच

विमोचन पूर्व विधायक पंकज भुजबल मेट की निदेशक डॉ. स्वाति ने किया
 
sachin sharma book launched

उदयपुर। लेखक, एआई विशेषज्ञ सचिन शर्मा की नई पुस्तक “प्रॉम्प्ट डीओटी एआईः मास्टरिंग द आर्ट ऑफ क्रिएटिविटी इन द एज ऑफ एआई“ का विमोचन पूर्व विधायक पंकज भुजबल मेट की निदेशक डॉ. स्वाति ने किया ।  

यह पुस्तक कृत्रिम बुद्धिमत्ता और मानव रचनात्मकता के अभूतपूर्व अंतर्संबंध का पता लगाती है, कि कैसे नवीन तकनीक रचनात्मक आउटपुट को समृद्ध करने के लिए एआई संकेतों का लाभ उठाने के लिए व्यक्तियों और संगठनों को सशक्त बना सकती है।

सचिन शर्मा ने कहा, “पुस्तक का लक्ष्य एआई प्रॉम्प्टिंग की अवधारणा को उजागर करना और यह प्रदर्शित करना है कि कैसे, जब सही ढंग से उपयोग किया जाता है, तो एआई मानव रचनात्मकता को प्रतिस्थापित करने के बजाय अधिक कर सकता है। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक व्यक्तियों और व्यवसायों को एआई की परिवर्तनकारी शक्ति का लाभ उठाने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाएगी।’’

एआई की क्षमता में दृढ़ विश्वास रखते हैं, और लगातार विभिन्न कार्यशालाओं और सहयोगों के माध्यम से एआई के नवीन अनुप्रयोगों की खोज करते हैं। सचिन एआई को अधिक सुलभ और उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाने का प्रयास करते हैं, जिससे व्यक्तियों को अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में इसकी परिवर्तनकारी शक्ति का लाभ उठाने में सशक्त बनाया जा सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal