गिट्स में इंडस्ट्री एक्सपेक्टेशन: अ प्रोस्पेक्टिव पर एक्सपर्ट टॉक का आयोजन

गिट्स में इंडस्ट्री एक्सपेक्टेशन: अ प्रोस्पेक्टिव पर एक्सपर्ट टॉक का आयोजन

विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए एआई रेडी, इंडस्ट्री रेडी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है उसी के तहत इस एक्सपर्ट टॉक का आयोजन किया गया। 

 
GITS

उदयपुर 18 अगस्त 2023 । गीतांजलि इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में नव आगंतुक विद्यार्थियों के लिए इंडस्ट्री वातावरण से परिचित कराने के लिए इंडस्ट्री एक्सपेक्टेशन: अ प्रोस्पेक्टिव पर एक दिवसीय एक्सपर्ट टॉक का आयोजन किया गया। 

संस्थान के निदेशक डॉ. एन एस राठौड़ ने बताया कि विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए एआई रेडी, इंडस्ट्री रेडी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है उसी के तहत इस एक्सपर्ट टॉक का आयोजन किया गया। 

इस एक्सपर्ट टॉक में मुख्य वक्ता के रूप में प्रमुख एम्एनसी कंपनी सिक्योर मीटर के एच आर बिज़नेस पार्टनर संजय एस श्रीवास्तव को आमंत्रित किया गया था। 

मुख्य अतिथि संजय एस श्रीवास्तव ने रोल ऑफ़ इंजिनीयर्स और इंजीनियरिंग के उद्देश्यों के बारे में बताते हुए कहा की आप को किसी भी प्रॉब्लम का सोलुशन क्रिएटिव, साइंटिफिक और कॉस्ट इफेक्टिव तरीके से करना होगा। आप की सोच में नयापन लाना होगा। तभी आप इंडस्ट्री और एजुकेशन के बीच की खाई को कम कर पाएंगे। इसके अतरिक्त मुख्य अतिथि ने नव आगंतुक विद्यार्थीयो के मन में उठने वाले विभिन्न सवालो का जबाब भी दिया। 

धन्यवाद ज्ञापन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हेड अरविन्द सिंह पेमावत द्वारा दिया गया। संचालन डॉ अंजलि धाबाई द्वारा दिया गया। इस अवसर पर बेसिक साइंस विभागाध्यक्ष डॉ विशाल जैन सहित पूरा गीतांजलि परिवार उपस्थित था।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal