विश्व स्वास्थ्य दिवस क्विज़ 2024 में गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ने बनाया रिकॉर्ड

विश्व स्वास्थ्य दिवस क्विज़ 2024 में गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ने बनाया रिकॉर्ड

फाइनल राउंड 8 अप्रैल 2021 को आयोजित किया जाएगा

 
GMCH

उत्साह और ज्ञान के एक उल्लेखनीय प्रदर्शन में, IAPSM विश्व स्वास्थ्य दिवस क्विज़ 2024 में देश भर से छात्रों की अभूतपूर्व उपस्थिति देखी गई। गीतांजलि मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) उदयपुर देश भर में सबसे अधिक 700 छात्र प्रतिभागियों के साथ अग्रणी बनकर उभरा, जो अकादमिक उत्कृष्टता और जुड़ाव के प्रति संस्थान की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

अकेले राजस्थान से कुल 1730 छात्रों के साथ, राज्य ने अपने युवाओं के बीच स्वास्थ्य जागरूकता और शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए अपने उत्साही समर्पण का प्रदर्शन किया। इस प्रभावशाली आंकड़े ने देश के 393 मेडिकल कॉलेजों के 26737 छात्रों की समग्र भागीदारी में महत्वपूर्ण योगदान दिया, जो इस आयोजन के लिए एक ऐतिहासिक मील का पत्थर है।

डीन डॉ. संगीता गुप्ता और सामुदायिक चिकित्सा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. मुकुल दीक्षित के कुशल नेतृत्व में, जीएमसीएच उदयपुर ने क्विज़ का एक निर्बाध आयोजन किया, जिसने दूसरों के लिए एक मानक स्थापित किया।

प्रश्नोत्तरी के लिए राष्ट्रीय समन्वयक, डॉ. मेधा माथुर और नोडल अधिकारी, डॉ. अंजना वर्मा ने विश्व स्वास्थ्य दिवस 2024 की थीम मेरा स्वास्थ्य मेरा अधिकार के साथ देशव्यापी पहल का नेतृत्व किया। फाइनल राउंड 8 अप्रैल 2021 को आयोजित किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal