नये चार्टर्ड एकाउंटेंट्स का भव्य दीक्षांत समारोह आयोजित

नये चार्टर्ड एकाउंटेंट्स का भव्य दीक्षांत समारोह आयोजित

उदयपुर के 79 सीए को मिली डिग्री

 
CA

उदयपुर 6 नवंबर 2023। वर्षाे की कड़ी मेहनत के बाद चार्टर्ड अकाउंटेंट्स बने विद्यार्थियों के दीक्षांत समारोह आज जयपुर के मानसरोवर स्थित दीप ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। जहाँ माता पिता परिवार ने बच्चो के साथ उनके सपनो को पूरा होते देखा और आज पूरे उत्साह के साथ इसे जिया।

समारोह में किसी की आंखो ने खुशी के आंसू थे तो किसी के चेहरे पर सपना पूरा होने की मुस्कुराहट का मौका था। दीक्षांत समारोह 1378 नये सीए मेंबर्स को मेंबरशिप सर्टिफिकेट दिए गए।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि राजस्थान इनकम टैक्स की प्रिंसिपल कमिश्नर इरीना गर्ग थी। उन्होंने कहा कि चार्टर्ड अकाउंटेंट देश की अर्थव्यवस्था के महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।

दीक्षांत समारोह में उदयपुर के 79 सीए सदस्यों ने डिग्री प्राप्त की जिनको आईसीएआई केन्द्रीय परिषद के सदस्य सीए प्रकाश शर्मा, सीए रोहित रूवटिया, आईसीएआई उदयपुर चेयरमैन सीए अभिषेक संचेती, वाईस चेयरमैन सीए रौनक़ जैन व सदस्य सीए प्रतिभा जैन, सीए निर्भीक गाँधी ने डिग्रियां प्रदान की व उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनायें दी।

सीए अभिषेक संचेती ने उदयपुर से समारोह में सम्मिलित युवा चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को बताया कि आपके हस्ताक्षर, आपकी क़लम बहुत ताकत रखते है और इसका गरिमा के साथ उपयोग करें व एक जिम्मेदार सीए बनकर अमृतकाल में देश की अर्थव्यवस्था में अपना योगदान देवें। आज बड़े बड़े इंस्टीट्यूट, बैंक, कंपनियाँ आपके हस्ताक्षर पर विश्वास करते है, इसकी गरिमा, सुचिता और विश्वास को अक्षुण्ण रखे। रौनक़ जैन व प्रतिभा जैन ने सभी को बधाई दी और उदयपुर सीए परिवार में स्वागत किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal