10वीं और 12वीं में टॉपर रहने वाले विद्यार्थियों का किया सम्मान

10वीं और 12वीं में टॉपर रहने वाले विद्यार्थियों का किया सम्मान

कुराबड ब्लॉक में भल्लो का गुड़ा में 12वीं की छात्राओं ने ब्लॉक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया
 
kurabad

उदयपुर। माध्यमिक शिक्षा द्वारा जारी किए गए परिणाम मे उदयपुर जिले मे दसवीं और बारहवीं के परिणाम मे ग्रामीण इलाको के छात्र छात्राओं का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा। ग्रामीण इलाकों में भी छात्र छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन कर  90% से अधिक अंक भी हासिल किए हैं ।

उदयपुर जिले के कुराबड ब्लॉक में भल्लो का गुड़ा में 12वीं की छात्राओं ने ब्लॉक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वही 10वीं और 12वीं का पूरे विद्यालय का परिणाम 100% रहा। गाँव के लोगों और अध्यापकों द्वारा अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं और अध्यापको का सम्मान किया गया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाध्यापिका प्रेरणा नोसालिया ने की। वही सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि खेमराज पटेल, नवल राम डांगी, नारायण डांगी और प्रह्लाद सिंह थे। जबकि विशिष्ट अतिथि चंद्रवीर सिंह और विजय साचीहर थे। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रेरणा नोसालिया ने कहा की गाँव मे कम सुविधाओं के अभाव में भी जो अंक हासिल किए हैं वह वाकई तारीफ काबिल है और आगे भी इसी तरह अच्छा प्रदर्शन कर अपने भविष्य को साकार करेंगे। 

विशिष्ट अतिथि चंद्रवीर सिंह ने कहा कि छात्र-छात्राओं को आगे भी सिविल सेवा आरएएस /आईएएस की तैयारी के लिए और उनकी टीम छात्रों को तैयारियां भी कराएंगे अपने भविष्य को साकार कर सकें। इस दौरान कक्षा 5वी, 8वी,10वीं और 12वीं में टॉपर विद्यार्थियों का सम्मान किया और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।  

इस दौरान पीटीआई गणपत सिंह झाला सहित विद्यालय के स्टाफ और छात्र-छात्राएं सहित ग्रामीण मौजूद रहे। वही कार्यक्रम का संचालन ईश्वर सिंह बेमला ने किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal