ICAI द्वारा IIM उदयपुर में दस दिवसीय प्रबन्धन कौशल प्रोग्राम का आगाज

ICAI द्वारा IIM उदयपुर में दस दिवसीय प्रबन्धन कौशल प्रोग्राम का आगाज

पहली बार IIM के साथ रेंक धारक नये सीए के व्यक्तितव विकास, डिजिटल ज्ञान, प्रबन्धन कौशल व आर्टिफिशल इन्टेलीजेन्स ज्ञान हेतु इस विशेष प्रोग्राम का एमओयू

 
ICAI

उदयपुर 1 अगस्त 2023। भारतीय चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस संस्थान की सीएमआईबी कमेटी के तत्वाधान में सीए के मई 2023 परीक्षा में उर्तीण रैंक धारक 63 चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस के लिये दस दिवसीय प्रबन्धन कौशल प्रोग्राम का आगाज आईआईएम उदयपुर (IIM) में हुआ।

उद्धाटन सत्र में बोलते हुए भारतीय सीए संस्थान की सीएमआईबी कमेटी के चेयरमेन सीए दुर्गेश काबरा ने बताया कि संस्थान द्वारा पहली बार आईआईएम उदयपुर के साथ रेंक धारक नये सीए के व्यक्तितव विकास, डिजिटल ज्ञान, प्रबन्धन कौशल व आर्टिफिशल इन्टेलीजेन्स ज्ञान हेतु इस विशेष प्रोग्राम का एमओयू किया गया है।

सीएमआईबी कमेटी वाइस चेयरमेन सीए रोहित रूवांटिया ने बताया कि पूरे भारत वर्ष के 63 चयनित रैंक धारक इस प्रोग्राम के माध्यम से प्रबन्धन से सम्बधित विभिन्न विषयो पर विशेषज्ञ प्रोफेसर के मार्गदर्शन में संवाद करेंगें व नेेटवर्किंग के माध्यम से भविष्य के नये आयामों को तयकर देश निर्माण में महत्वपूर्ण भागीदार बनेगें।

भारतीय सीए संस्थान उदयपुर के अध्यक्ष सीए अभिषेक संचेती ने पूरे भारत से आये हुये चयनित चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस का स्वागत किया और विश्वास जताया कि आईआईएम, उदयपुर जैसे सर्वश्रेष्ठ प्रबन्ध संस्थान में 10 दिवसीय कार्यक्रम के माध्यम से राष्ट्र निर्माण व अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में आईसीएआई और आईआईएम की सहभागिता और बढ़ेगी।

आईआईएम उदयपुर प्रोफेसर एन.विश्वनाथन व प्रोफेसर शोभित अग्रवाल ने कार्यक्रम की उपयोगिता बताई और अगले दस दिनों में विभिन्न विषयों पर होने वाले सत्रों की जानकारी दी। आईसीएआई उदयपुर के उपाध्यक्ष सीए रौनक जैन ने सभी नये बनें सीए के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाये प्रेषित की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal