IIM उदयपुर में एडमिशन से वंचित रहे छात्रों के लिए 10 दिन का ग्रीष्मकालीन कोर्स

IIM उदयपुर में एडमिशन से वंचित रहे छात्रों के लिए 10 दिन का ग्रीष्मकालीन कोर्स

आज से कर सकते है आवदेन 

 
IIM UDAIPUR

उदयपुर 21 फरवरी 2023 । IIM उदयपुर से MBA करने के इच्छुक स्टूडेंट्स के लिए ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम तैयार किया है। छात्रों को आईआईएम (IIM) में में अनुभव हासिल कराने और एमबीए प्रोग्राम में प्रवेश के लिए मदद के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। विशेष तौर पर यह कार्यक्रम उन छात्रों के लिए तैयार किया गया है जो आईआईएम में प्रवेश से वंचित रह जाते है लेकिन जो भविष्य में एमबीए की पढ़ाई करने की इच्छा रखते हैं। 

 कार्यक्रम का पहला चरण 2 मई 2023 से 12 मई 2023 तक होगा। जिसमें बिजनेस एनवायरमेंट, इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप, ​डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और बिजनेस कम्युनिकेशन पर फोकस करते हुए मैनेजमेंट स्टडीज के पहलुओं के बारे में बताया जाएगा। प्रतिभागियों को केस पद्धति के माध्यम से ​जानकारी दी जाएगी। साथ ही प्रोफेसर्स और एमबीए स्टूडेंट के साथ नेटवर्क बनाने का अवसर भी मिलेगा। यह कार्यक्रम पूरा करने वाले स्टूडेंट्स को सर्टिफिकेट प्रदान किया जाएगा।

पात्रता 

जिन छात्रों की उम्र 18 वर्ष या इससे अधिक हो, चाहे वह स्नातक हो यह स्नातक हेतु प्रथम वर्ष के स्टूडेंट हो । ऐसे छात्र इस ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए स्टूडेंट आईआईएम की वेबसाइट www.iimu.ac.in पर देख सकते हैं। इच्छुक छात्र 21 फरवरी से 21 अप्रेल 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

यह रहेगी फीस 

IIM उदयपुर ने इस कार्यक्रम की फीस 95 हज़ार रखी गई है। फीस जमा करवाने की नियत तिथि 31 मार्च तक रखी गई है।  31 मार्च के बाद एक लाख पच्चीस हज़ार रूपये फीस देनी होगी।  वहीँ अगर फीस भरने के बाद कोई छात्र कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेता है तो उन्हें आधी फीस लौटा दी जाएगी।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal