MLSU ने किया रामेश्वरम इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलोजी एंड मैनजमेंट के साथ एमओयू

MLSU ने किया रामेश्वरम इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलोजी एंड मैनजमेंट के साथ एमओयू

एमओयू में दोनों शिक्षण संस्थाएं एक दूसरे के शैक्षिक आदान-प्रदान में सहयोग

 
mlsu

इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह ने इंस्टीट्यूट की ओर से आयोजित रिफ्रेशर कार्यक्रम को मुख्य वक्ता के तौर पर संबोधित किया

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह के नेतृत्व में लखनऊ स्थित रामेश्वरम इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के बीच एक एमओयू किया गया। एमओयू में दोनों शिक्षण संस्थाएं एक दूसरे के शैक्षिक आदान-प्रदान में सहयोग करेगी।
इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह ने इंस्टीट्यूट की ओर से आयोजित रिफ्रेशर कार्यक्रम को मुख्य वक्ता के तौर पर संबोधित किया।
कुलपति प्रोफ़ेसर सिंह ने कहा कि रामेश्वरम इंस्टीट्यूट उत्तर प्रदेश का प्रतिष्ठित इंस्टिट्यूट है, जहां पर शैक्षणिक गुणवत्ता के साथ शोध का भी उत्कृष्ट कार्य होता है। इसके साथ मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय का एमओयू होने से दोनों संस्थाओं के बीच शैक्षिक आदान-प्रदान एवं शोध के क्षेत्र में उन्नयन का कार्य हो सकेगा। दोनों संस्थाओं की फैकल्टी आपस में शैक्षिक आदान प्रदान करेगी एवं शोध की दिशा में नए प्रस्ताव तैयार किए जाएंगे। इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन डॉ एस पी शुक्ला,अपर महानिदेशक एस एस मिश्रा तथा फार्मेसी विभाग के निदेशक पीके त्रिपाठी उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal