मुकेश कुमार ने कुलसचिव एमपीयूएटी का पद ग्रहण किया

मुकेश कुमार ने कुलसचिव एमपीयूएटी का पद ग्रहण किया

मुकेश कुमार अपने 10 वर्ष के प्रशासनिक सेवा काल में विभिन्न पदों पर अपनी प्रशंसनीय सेवाएं दे चुके हैं 

 

उदयपुर, 22 जनवरी, 2022। महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में नवनियुक्त कुलसचिव मुकेश कुमार ने शनिवार 22 जनवरी को अपना पदभार ग्रहण किया। उल्लेखनीय है कि मुकेश कुमार अपने 10 वर्ष के प्रशासनिक सेवा काल में विभिन्न पदों पर अपनी प्रशंसनीय सेवाएं दे चुके हैं ।  

वर्तमान में मुकेश कुमार अतिरिक्त जिला कलेक्टर द्वितीय जोधपुर से स्थानांतरित होकर एमपीयूऐटी में कुलसचिव पद पर नियुक्त हुए हैं। इससे पूर्व वे चित्तौड़गढ़ में अतिरिक्त जिला कलेक्टर व मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सांवलिया जी मंदिर ट्रस्ट, अतिरिक्त जिला कलेक्टर वल्लभनगर, गोगुंदा एवं अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद के पदों पर सेवा निर्वहन कर चुके हैं ।  

इस अवसर पर मुकेश कुमार ने कुलपति डॉ. नरेंद्र सिंह राठौड़ से सद्भावना मुलाकात की एवं विश्वविद्यालय के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की। 

कुलसचिव मुकेश कुमार ने बताया कि एमपीयूऐटी विश्वविद्यालय में सौहार्द पूर्ण वातावरण के साथ राज्य सरकार एवं विश्वविद्यालय के बीच सामंजस्य पूर्ण सुदृढ़ संबंध स्थापित करना, माननीय कुलपति के निर्देशन मे बेहतर अकादमिक वातावरण के निर्माण में योगदान, विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास एवं माननीय राज्यपाल महोदय के हाल ही में व्यक्त निर्देशनुसार कृषि विज्ञान केंद्रों के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में स्मार्ट कृषि की संकल्पना को सुदृढ़ कर क्षेत्र के  कृषि विकास में योगदान देना, विश्वविध्यालय मे विभिन्न रिक्त पदों पर भर्तियों और पेंशनर्स की समस्या समाधान आपकी प्राथमिकताएं रहेंगी । 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal