गिट्स एवं 93.4 एफ एम् के सयुंक्त तत्वाधान में बिल्ड योर करियर इन इंजीनियरिंग पर एक दिवसीय वेबिनार का कार्यक्रम तय

गिट्स एवं 93.4 एफ एम् के सयुंक्त तत्वाधान में बिल्ड योर करियर इन इंजीनियरिंग पर एक दिवसीय वेबिनार का कार्यक्रम तय

एक दिवसीय वेबिनार का कार्यक्रम आने वाली 15 जुलाई 2021 को किया जा रहा है।

 
GITS

इस कार्यक्रम का उद्देश्य 12वीं के बच्चों को सही दिशा दिखाने तथा उनके उज्जवल भाविष्य की कामना हेतु किया जा रहा है

गीतांजलि इंस्टीट्यूट आफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में गिट्स एवं 93.4 एफ एम् के सयुंक्त तत्वाधान में “बिल्ड योर करियर इन इंजीनियरिंग” पर एक दिवसीय वेबिनार का कार्यक्रम आने वाली 15 जुलाई 2021 को किया जा रहा है।

संस्थान के निदेशक डॉ विकास मिश्रा ने बताया कि बच्चो का दिमाग उस पानी की धारा की तरह कोमल  होता है जिसे अगर सही दिशा ना दिया जाए तो वहां अनियंत्रित होकर विघटनकारी हो जाती है। यही ऊर्जा यदि सही दिशा में लगाई जाए तो वह संचित होकर उज्जवल भविष्य का निर्माण करती  है आज के युवाओं में जल्दी से जल्दी हर लक्ष्य को पूरा करने की होड़ होती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सफलता की दौड़ में कई बार जल्दबाजी के शिकार हो जाते हैं इसलिए हमें जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना चाहिए चाहे वह किसी संस्थान में एडमिशन के लिए हो या किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए क्योंकि जल्दबाजी में उठाया गया कदम कई बार नुकसानदेह साबित होता है। 

इस कार्यक्रम का उद्देश्य 12वीं के बच्चों को सही दिशा दिखाने तथा उनके उज्जवल भाविष्य की कामना हेतु किया जा रहा है। जिसके लिए मुख्य वक्ता के रूप में एमके जैन क्लासेस प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन एम.के. जैन को आमंत्रित किया गया है। जैन 12वीं के छात्रों को जेईई और दूसरे कंपटीटिव एग्जाम को कैसे क्रैक किया जाय, इस पर  विधिपूर्वक चर्चा करेंगे।

पी आर ओ मोहित माथुर के अनुसार इस कार्यक्रम का संचालन जाने माने रेडियो जॉकी काव्य भट्ट द्वारा किया जायेगा। विद्यार्थिओं द्वारा अब तक कुल 1000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। इस कार्यक्रम का ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थी लाभ उठा सके इसके लिए रजिस्ट्रेशन लाइन 15 जुलाई दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी। इस वेबिनार में सफलता के कारगर टिप्स विद्यार्थीओ को श्री जैन द्वारा प्रदान किये जायेगे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal