राजस्थान के निजी स्कूल 5 नवंबर से अनिश्चित काल के लिए बंद

राजस्थान के निजी स्कूल 5 नवंबर से अनिश्चित काल के लिए बंद

ऑनलाइन क्लासेज स्थगित

 
राजस्थान के निजी स्कूल 5 नवंबर से अनिश्चित काल के लिए बंद
सरकार ने 4 नवंबर तक इस समस्या का समाधान नहीं किया तो प्रदेश के 50 हजार निजी स्कूल 5 नवंबर से अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिए जाएंगे। वही ऑनलाइन क्लासेज भी स्थगित कर दी जाएगी। 

राजस्थान सरकार की ओर से फीस को लेकर लिए गए निर्णय से स्कूल संचालक नाराज है। इस बात को लेकर उन्होनें फैसला लिया है कि राजस्थान के सभी निजी स्कूल 5 नवंबर से अनिश्चित काल के लिए बंद रहेगें। 

आपको बता दे कि यह फैसला राजस्थान के फोरम ऑफ प्राइवेट स्कूल ऑफ राजस्थान की ओर से सोमवार को लिया गया है। उन्होनें बताया कि 5 नवंबर से शटडाउन पर रहने वाले स्कूलों में सीबीएसई, राजस्थान बोर्ड, आईबी बोर्ड से निजी स्कूलों के साथ मिशनरीज स्कूल भी शामिल है। 

स्कूल में न तो ऑनलाइन क्लासेज होगी न ही फिजिकल कक्षाएं लगेंगी। वहीं स्कूल संचालको का कहना है कि फीस नही आने से स्कूल की स्थिति खराब होती जा रही है। ऐसे में बच्चों को ऑनलाइन क्लासेज कैसे दे। 

स्कूल संचालक 11 लाख कर्मचारियों का वेतन भुगतान नहीं कर पा रहे है। सरकार ने 4 नवंबर तक इस समस्या का समाधान नहीं किया तो प्रदेश के 50 हजार निजी स्कूल 5 नवंबर से अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिए जाएंगे। वही ऑनलाइन क्लासेज भी स्थगित कर दी जाएगी। 

By Alfiya Khan

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal