महात्मा गांधी राजकीय विद्यालयों के लिए वॉक इन इन्टरव्यू 15 से


महात्मा गांधी राजकीय विद्यालयों के लिए वॉक इन इन्टरव्यू 15 से

ब्लॉक स्तर पर सत्र 2020-21 में स्थापित किये जा रहे राजकीय महात्मा गांधी विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) में विभिन्न पदों पर पदस्थापन के लिए माध्यमिक/प्रारम्भिक शिक्षा के अधीन कार्यरत कार्मिकों के वॉक इन इन्टरव्यू 15 जून से आयोजित होंगे।
 
महात्मा गांधी राजकीय विद्यालयों के लिए वॉक इन इन्टरव्यू 15 से
UT WhatsApp Channel Join Now
वाक इन इन्टरव्यू में सम्मिलित होने के लिए संयुक्त निदेषक उदयपुर कार्यालय के अधीन प्रारम्भिक और माध्यमिक शिक्षा मे कार्यरत अभ्यार्थी ही आवेदन के पात्र होंगे।

उदयपुर, 12 जून 2020। ब्लॉक स्तर पर सत्र 2020-21 में स्थापित किये जा रहे राजकीय महात्मा गांधी विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) में विभिन्न पदों पर पदस्थापन के लिए माध्यमिक/प्रारम्भिक शिक्षा के अधीन कार्यरत कार्मिकों के वॉक इन इन्टरव्यू 15 जून से आयोजित होंगे।

संयुक्त निदेशक शिवजी गौड़ ने बताया कि माध्यमिक शिक्षा विभाग के दिशा-निर्देशानुसार संयुक्त निदेशक (स्कूल शिक्षा) उदयपुर संभाग क्षेत्राधिकार के ब्लॉक स्तरीय नवस्थापित विद्यालयों में वरिष्ठ अध्यापक (प्रति विद्यालय 6 पद प्रति विषय 1) अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, हिन्दी, संस्कृत, सा.विज्ञान एवं वरिष्ठ शा.शि.(प्रति विद्यालय 1) तथा वरिष्ठ सहायक (प्रति विद्यालय 1) पद हेतु चयन साक्षात्कार का आयोजन संयुक्त निदेशक (स्कूल शिक्षा) कार्यालय उदयपुर में रखा गया है। इसके लिए संभाग के सभी जिलों के संबंधित ब्लॉक्स के लिए कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

यह रहेगा साक्षात्कार कार्यक्रम

गौड ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 15 जून को सुबह 9 बजे से चितौड़गढ़ जिले के चित्तौड़गढ़ ब्लॉक के लिए एवं दोपहर 12 बजे से प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी, धरियावद, पीपलखूंट व प्रतापगढ़ ब्लॉक के लिए साक्षात्कार होंगे। इसी प्रकार 16 जून को सुबह 9 बजे से डूंगरपुर जिले के चिकली, दोवड़ा, गलियाकोट, झोंथरी व साबला ब्लॉक के लिए तथा दोपहर 12 बजे से बांसवाड़ा जिले के अरथूना, छोटी सरवन, गांगड़तलाई, गढ़ी व तलवाड़ा ब्लॉक के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम रखा गया है।

वहीं 17 जून को उदयपुर जिले के बड़गांव, गिर्वा, गोगुन्दा, कुराबड़, ऋषभदेव व भीण्डर ब्लॉक के लिए सुबह 9 बजे से तथा फलासिया, झल्लारा, लसाडि़या, सायरा व सेमारी ब्लॉक के लिए दोपहर 12 बजे से साक्षात्कार कार्यक्रम निर्धारित है।

आवश्यक निर्देश

  • वाक इन इन्टरव्यू में सम्मिलित होने के लिए संयुक्त निदेषक उदयपुर कार्यालय के अधीन प्रारम्भिक और माध्यमिक शिक्षा मे कार्यरत अभ्यार्थी ही आवेदन के पात्र होंगे।
  • वरिष्ठ अध्यापक पद के लिए विषय का निर्धारण शाला दर्पण में उनके उल्लेखित विषय एवं उनके स्नातक स्तर के विषय के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर पदस्थापन हेतु कोई प्रतिनियुक्ति भत्ता देय नहीं होगा।
  • वाक् इन इन्टरव्यू हेतु किसी प्रकार का भत्ता/दैनिक भत्ता/अतिरिक्त अवकाश देय नहीं होगा।
  • अंग्रेजी भाषा सम्प्रेषण कौशल मे दक्ष कार्मिकों को चयन मे प्राथमिकता दी जायेगी।
  • साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले पात्र समस्त इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन/पंजीयन पत्र की पूर्ति कर वांछित दस्तावेजों की मूल प्रतियां निर्धारित समय में जमा करवाएंगे। आवेदन पत्र तथा उदयपुर संभाग के ब्लॉकवार स्थापित किये जाने वाले अंग्रेजी माध्यम के विद्यालयों की नामवार सूची एवं अन्य निर्देश विभागीय वेबसाईट पर उपलब्ध है। आवेदन प्रारूप शाला दर्पण स्टाफ कॉर्नर पर भी उपलब्ध है।
  • वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए साक्षात्कार पर फेस मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग तथा सेैनिटाईजेशन के संबंध में जारी एडवाइजरी के प्रावधानों की पालना आवश्यक रूप से करेंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal