उदयपुर की ज़ाहरा अत्तारी का राष्ट्रीय स्तर पर टॉप 10 में स्थान

उदयपुर की ज़ाहरा अत्तारी का राष्ट्रीय स्तर पर टॉप 10 में स्थान

विज्ञान विषय से संबंधित वर्चुअल प्रतियोगिता में बनाया स्थान

 
zahara attary

उदयपुर की कक्षा नवीं की छात्रा जाहरा अत्तारी ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड एवं आदित्य बिरला फैशन व रीटेल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित विज्ञान विषय से संबंधित वर्चुअल प्रतियोगिता में भाग लेकर पूरे देश में टॉप 10 में स्थान बनाया है। जाहरा अत्तारी ने ‘बायोचार‘ परियोजना के तहत उर्वरक की प्राचीन पद्धति को पुनर्स्थापित करने की दिशा में अपने प्रयास किए। जिससे किसानों को लाभ तो होगा ही पर्यावरण का संरक्षण भी होगा।

जाहरा ने विद्यालय की जीव विज्ञान की वरिष्ठ अध्यापिका आफताब अब्बास के कुशल मार्गदर्शन में इस वर्चुअल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। जिसमे देश भर के लगभग 3000 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया था। विद्यालय के प्राचार्य संजय नरवारिया ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बताया कि जहारा अत्तारी आदित्य बिरला ग्रुप द्वारा आगामी 2 से 11 नवंबर के बीच आयोजित होने वाली 5 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यकाला में एक प्रशिक्षु के रूप में भाग लेगी।

उन्होंने बताया कि यह विद्यालय के लिए अत्यंत गर्व की बात है। इस सफलता पर उप प्राचार्य राजेश धाभाई ने भी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई प्रेषित की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal