तीन दिन में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बनी 12वीं फेल

तीन दिन में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बनी 12वीं फेल  

फिल्म की कहानी ने सबके दिलों को छू लिया है

 
12th fail

उदयपुर, 8 जनवरी। विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' सुर्खियों में बनी हुई है। 20 करोड़ रुपये के बजट में तैयार हुई '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर 66.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म की कहानी ने सबके दिलों को छू लिया है। जिसने भी ये मूवी देखी, वो इसकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाया। 

29 दिसंबर के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक दी और अब आईएमडीबी पर कमाल दिखा रही है। आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की कहानी पर आधारित इस फिल्म को आईएमडीबी पर 9.2 रेटिंग मिली है। दिलचस्प बात तो ये है कि 9.2 रेटिंग हासिल करने के बाद इस फिल्म का नाम IMDb की टॉप 250 भारतीय फिल्मों की लिस्ट में पहला नंबर पर आ गया है।

आईएमडीबी पर इन फिल्मों को दी मात

आईएमडीबी की टॉप 250 भारतीय फिल्मों की लिस्ट में 'रामायण: द लीजेंड ऑफ प्रिंस राम' पहले नंबर पर थी। हालांकि, 12वीं फेल ने इस फिल्म को मात देकर पहला स्थान हासिल कर लिया है। अब 'रामायण: द लीजेंड ऑफ प्रिंस राम' दूसरे नंबर पर है। वहीं कमल हासन की फिल्म 'नायकन' तीसरे स्थान पर आ गई है।

ऑस्कर 2024 की रेस में 12वीं फेल

मैसी ने कहा कि उनकी फिल्म '12वीं फेल' ऑस्कर 2024 की रेस में शामिल हो गई है। उन्होंने बताया कि उनकी इस फिल्म को इंडिपेंडेंट नॉमिनेशन के जरिए ऑस्कर के लिए सबमिट किया गया है।

ओटीटी पर धमाका

12वीं फेल सिर्फ आईएमडीबी पर ही अपना कमाल नहीं दिखा रही है। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी ये फिल्म ओटीटी पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने लाइव मिंट को दिए इंटरव्यू में बताया कि 29 दिसंबर 2023 के दिन रिलीज हुई 12वीं फेल तीन दिन में ही साल 2023 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal