अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में साईकल मूवी को मिले तीन अवार्ड

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में साईकल मूवी को मिले तीन अवार्ड

दिसंबर तक होगी रिलीज

 
cycle movie

उदयपुर। दिग्गज प्रोडक्शन्स और द रौ- फिल्म्स के बैनर तले बनी शार्ट फ़िल्म साईकल को अंतराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में तीन अवार्ड मिले है। डायमंड बेल्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उदयपुर में बनी यह मूवी बेस्ट इंडियन शॉर्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट कांसेप्ट का अवार्ड जीती है। 

इस फ़िल्म की शूटिंग फरवरी में हुई थी और इसे दीपावली तक रिलीज करने का सम्भवना थी। लेकिन अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में लगतारा झंडे गाड़ने के बाद इसे दिसम्बर तक रिलीज किया जा सकता है। सम्भावना है कि रिलीज से पहले यह मूवी ओर भी कई अवार्ड जीत ले। 

इस फिल्म में क्राइम पेट्रोल फेम गुलशन पांडे एक पिता के रोल में दिखाई देंगे और उदयपुर के मुकुल शर्मा उनके बेटे का रोल कर रहे है। फ़िल्म निदेशक गौरव प्रभाकर ने बताया कि उदयपुर में बनी इस शॉर्ट फिल्म में मुख्य किरदार क्राइम पेट्रोल फेम गुलशन पांडे अदा कर रहे हैं और उनके साथ अन्य सभी कलाकार उदयपुर के ही हैं। फिल्म का उद्देश्य एक मध्यमवर्गीय परिवार में रिश्तो के सामंजस्य को दिखाना और स्थानीय कलाकारों को प्लेटफार्म देना है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal