अभिनय बेहतर कलाकार के साथ बनाता है बेहतर इंसान:लव पटवा

अभिनय बेहतर कलाकार के साथ बनाता है बेहतर इंसान:लव पटवा

लव पटवा एक दशक से मायानगरी मुम्बई में रहते हुए एक्टर के रूप में सम्राट अशोक, परवरिश जैसे सीरियल में दमदार किरदार निभा चुके है

 
luv patwa

उदयपुर। अभिनय से ना सिर्फ आपके अंदर की खूबसूरती ओर मेहनत झलकती है बल्कि, अभिनय आपको एक बेहतर कलाकार बनाने के साथ-साथ बेहतर इंसान भी बनाता है, यह कहना है लव पटवा का जो एक दशक से मायानगरी मुम्बई में रहते हुए एक्टर के रूप में सम्राट अशोक, परवरिश जैसे सीरियल में दमदार किरदार निभा चुके है, तो वही बर्गर किंग, बॉश एन्ड लॉम, क्लोजअप जैसे नामी ब्रांड के एड ने भी नजर आए है। 

मूल रूप से धरियावद निवासी लव ने 2021 में लवकुश प्रोडक्शन का शुभारंभ किया जिसके वो प्रोड्यूसर है, लवकुश के बैनर तले बनी क्राइम एंड ड्रामा शार्ट मूवी क्लाइमेक्स में भी लव एक दमदार अभिनय से फैंस को खासा पसंद आ रहे है, इस मूवी की स्ट्रीमिंग एम एक्स प्लेयर पर भी है। 

इसके साथ ही इंटु द माइंड शार्ट थ्रिलर मूवी में भी एक प्रोड्यूसर ओर कलाकार दोनो किरदारों को लव ने बखूबी निभाया है। 

उदयपुर से अपनी स्कूलिंग करने के बाद इंदौर से ग्रेजुएशन पूरी कर लव ने मुम्बई की ओर रुख किया और आने वाले समय मे अच्छे प्रोडक्शन ओर प्रोड्यूसर के साथ जुड़कर अच्छे कंटेंट में नजर आने का प्रयास रहेगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal