अभिनेत्री रिमी सेन, टीवी स्टार कबीर सिंह आइकॉन इंडिया-2024 में हिस्सा लेने आएंगे उदयपुर


अभिनेत्री रिमी सेन, टीवी स्टार कबीर सिंह आइकॉन इंडिया-2024 में हिस्सा लेने आएंगे उदयपुर

किड्स, मिस्टर, मिस एवं मिसेज आइकॉन इंडिया-2024 का दो दिसीय कार्यक्रम 28 मार्च से

 
rimi sen
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 11 मार्च 2024। शाइनिंग ब्यूटी आईकॉन की ओर से आगामी 28 और 29 मार्च को डाकन कोटडा रोड स्थित रामया रिसोर्ट में किड्स,मिस्टर मिस एवं मिसेज आइकॉन इंडिया-2024 कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमें बॉलीवुड कलाकार एवं सेलिब्रिटी भी भाग लेंगे।

इस संबंध में रविवार को प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए क्वीन ऑफ़ इंडिया की ट्रॉफी जीत चुकी एवं शाइनिंग ब्यूटी आईकॉन कंपनी की निदेशक डॉ.भाग्यश्री सांखला एवं उनके पति डॉ. अभिजीत सांखला ने बताया कि आयोजन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी हेराफेरी, हंगामा जैसी फिल्मो की अभिनेत्री रिमी सेन, स्टार प्लस कलाकार कबीर सिंह एवं इन्टरनेशनल ग्रुमर सार्थक चौधरी भाग लेंगे। 28 मार्च को ग्रूमिंग सेशन जबकि 29 मार्च को टैलेंट सेशन एवं ग्रैंड फिनाले होगा। इस आयोजन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं, प्रतिभागी 8619565017 पर सम्पर्क कर सकते है।

dr bhagyashree sankhla

उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में जो भी विजेता रहेंगे उन्हें वेब सीरीज, टीवी सीरियल्स आदि में काम करने का मौका मिल सकता है। इसके बाद विनर के अलग अलग ऑडिशंस होंगे उसके आधार पर उनका चयन होगा।

उदयपुर में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करने के बारे में उन्होंने कहा कि अभी तक ऐसी प्रतियोगिताओं से उदयपुर सहित मेवाड़ अछूता रहा है। यहां पर ऐसी कई छुपी प्रतिभाएं हैं जो अपना टैलेंट सामने लाने के लिए किसी प्लेटफार्म के अभाव में आगे नहीं बढ़ पाती है। उन्हें या तो जयपुर, जोधपुर या फिर मुंबई जाना पड़ता है। उन्हीं प्रतिभाओं के लिए और मेवाड़ का नाम देश और दुनिया के पटल पर गौरवान्वित करने के लिए हमने उसके लिए उदयपुर का चयन किया है।

डॉ.भाग्यश्री ने बताया कि वह और उनके पति डॉ.अभिजीत सांखला एवं अर्जुन सोनल तीनों ऐसे ही किसी शो को देखने के लिए गए थे। वह शो तीनों को इतना पसंद आया कि वहीं से उनका विचार बना कि हमें भी इस तरह के शो आयोजित करने चाहिए, क्योंकि वह 10 सालों तक उदयपुर में रहे हैं और यहां की प्रतिभाओं से परिचित है। लेकिन किसी प्लेटफार्म के अभाव में वह आगे नहीं बढ़ पा रहे थे। इसीलिए उदयपुर में यह दो दिन का आयोजन रखा गया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal