अभिनेत्री तापसी पन्नू ने उदयपुर में गुपचुप तरीके से रचाई शादी

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने उदयपुर में गुपचुप तरीके से रचाई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 23 मार्च 2024 को अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग रचाया व‍िवाह

 
tapasee pannu

डेस्टिनेशन वेडिंग के रूप में मशरूर झीलों की नगरी उदयपुर में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार 23 मार्च 2024 को अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग व‍िवाह रचा लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिपॉर्ट यह शादी शनिवार, 23 मार्च को हुई है। इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्‍तों को बुलाया गया था, जिसमें अनुराग कश्‍यप और पावेल गुलाटी शामिल थे।

रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक एक्ट्रेस की शादी उदयपुर में हुई है और इसे बेहद प्राइवेट रखा गया। शादी से पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी भी हुए, जिसकी शुरुआत 20 मार्च को ही हो गई थी। कपल अपने इस खास दिन को लेकर मीडिया में कोई बड़ी कवरेज या शोर नहीं चाहते थे, इसलिए उन्‍होंने बहुत ही निजी और खास लोगों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने का फैसला किया।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस इवेंट में बहुत ज्यादा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को शामिल नहीं किया गया। हाल ही शाहरुख खान के साथ 'डंकी' में नजर आई तापसी पन्नू ने अपनी शादी में डायरेक्‍टर और दोस्‍त अनुराग कश्‍यप को बुलाया था। 

इसके अलावा 'थप्पड़' में उनके को-स्‍टार पावेल गुलाटी भी मेहमानों में शामिल थे। अनुराग कश्यप और तापसी बेहद करीबी दोस्‍त हैं। दोनों ने साथ में 'मनमर्जियां', 'दोबारा' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्‍में की हैं। इस शादी में कनिका ढिल्लों और उनके पति हिमांशु शर्मा भी शरीक हुए थे।

Source:MoneyControl/ The Indian Express and various media reports

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal