'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री पुनः नज़र आ सकती है साउथ के सुपर स्टार प्रभाष के साथ

'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री पुनः नज़र आ सकती है साउथ के सुपर स्टार प्रभाष के साथ  
 

युवाओं को डिप्रेशन से बाहर निकालने में कहानियां सहायकःभाग्यश्री
 
'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री पुनः नज़र आ सकती है साउथ के सुपर स्टार प्रभाष के साथ
अन्तर्राष्ट्रीय स्टोरीटेलिंग महोत्सव का उद्घाटन करने उदयपुर पहुंची अभिनेत्री भाग्यश्री 

उदयपुर 20 फरवरी 2020 । बाॅलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने कहा कि हमें वर्तमान में जीने का प्रयास करना चाहिये, भविष्य की योजना बनाकर नहीं, क्योंकि आप जब भविष्य की योजना बनाते हैं तब आपके लिए भगवान ने अन्य योजनायें बना रखी होती है।

उदयपुर टेल्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल स्टोरी टेलिंग फेस्टिवल में भाग लेने आयी भाग्यश्री पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि आज के युवाओं को डिप्रेशन से बाहर निकालने में स्टोरी टेलिंग भी सहायक है। मेडिटेशन से युवाओं को काफी मदद मिलती है। 

फिल्मो में दूसरी पारी शुरू करने के तैयार 

पहली सुपर हिट देने के बाद क्षेत्रीय भाषाओ की कुछ फिल्मे करने के बाद रजत पटल से गायब होने के सवाल पर अभिनेत्री ने कहा की उन्होंने कहा कि फिल्मी और फैमिली लाइफ में एडजस्टमेन्ट करना मुश्किल होता है। फिल्म का सफल/असफल भी होना कई बातों पर निर्भर करता है। वहीँ फिल्मो में दूसरी पारी शुरू करने को तैयार भाग्यश्री ने कहा की इस साल बड़े पर्दे पर साउथ के सुपर स्टार प्रभास के साथ आ रही हूँ।

जीवन में खुश रहना बहुत जरूरी है। किसी से ईर्ष्या, द्वेष नही रखना चाहिए। कई लोग समस्याओं से गुजरते हैं। समस्याएं तो आएंगी, उससे किस तरह निबटना है, यह हुनर आप में होना चाहिए। नई पीढ़ी नए जमाने को समझ चुकी है। उस समय बंदिश थी। अब हम बच्चों के प्रति लिबरल होते हैं।

स्वयं के बेटे अभिमन्यु दसानी के फ़िल्मी सफर पार बात करते हुए भाग्यश्री ने कहा की इस साल उनके बेटे की दो फिल्में आ रही हैं निकम्मा  जो की जून में रिलीज़ होगी जबकि आंख मिचौली दिवाली तक रिलीज़ हो सकती है ।

पीरयडिकल फिल्मो के साथ नित नए विवाद को लेकर उन्होंने कहा की आज की कोई भी निर्माता फिल्मों का जान बूझकर विवादित नहीं बनाता। फिल्मो के  विरोध को मार्केटिंग स्ट्रेटेजी बताना गलत है। कोई भी प्रोड्यूसर अपनी फिल्म को बैन नहीं करवाना चाहता। फिल्मी दुनिया से राष्ट्रीय राजनीति में आना कनेक्ट पर निर्भर करता है।

स्टोरी टेलिंग फेस्टिवल को लेकर उन्होंने बताया की हमें इस मुहीम को स्पोर्ट करना चाहिए जिससे नए नए कलाकारों को मौका मिलता है। कब कौन कैसे आगे आ जाये, इसका पता नहीं। इस अवसर पर सुष्मितासिंह, सलिल भण्डारी भी मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal