राजस्थान में कठपुतली का खेल दिखाने वाले सवाई भाट पहुंचे इंडियन आइडल में

राजस्थान में कठपुतली का खेल दिखाने वाले सवाई भाट पहुंचे इंडियन आइडल में

जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल  ने की तारीफ

 
राजस्थान में कठपुतली का खेल दिखाने वाले सवाई भाट पहुंचे इंडियन आइडल में

गलियों में कठपुतली का खेल दिखाकर अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करते थे

हौसलें अगर बुलंद हो तो आप किसी भी चीज को आसानी से हासिल कर सकते है। ऐसी ही एक कहानी है राजस्थान के नागौर में रहने वाले सवाई भाट की। इंडियन आइडल शो में अलग-अलग प्रतिभागी अपनी कहानी लेकर आते है। इस बार राजस्थान के सवाई भाट कंटेस्टेंस ने जजों का दिल जीत लिया। कहते है काबिलियत किसी के पास भी होती है तो वो उसे कभी ना कभी बुलंदियों पर पहुंचा ही देती है।

सवाई भाट इंडियन आइडल 12 के प्रतिभागी के रुप में चुने गए। उन्होनें ऑडीशन में केसरिया बालम पधारो म्हारे देस गाकर सभी जजों को हैरान कर दिया। आपको बता दे कि राजस्थान के सवाई भाट गलियों में कठपुतली का खेल दिखाकर अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करते थे ।

सड़क किनारे उनका परिवार तंबू बांधकर रहता है। मामा के दोस्तो ने इंडियन आइडल में जाने की सलाह दी। सवाई भाट के पास  मुबंई आकर ऑडिशन देने के लिए रुपए तक नहीं थे तो ऑनलाइन मोबाईल पर ही ऑडिशन दे दिया और सलेक्ट हो गए। और अपने गीत गाकर जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल का दिल जीत लिया। सवाई भाट ने जोधपुर, जैसलमेर, जयपुर, नागौर, बीकानेर सहित कई जिलों में कठपूतली शो किए है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal