बिग बॉस 17: निर्माताओं ने इस बार कई नए तत्व जोड़े हैं

बिग बॉस 17: निर्माताओं ने इस बार कई नए तत्व जोड़े हैं

"बिग बॉस 17"- 15 अक्टूबर को लॉन्च होगा 

 
big  boss  17

यह साल का वह समय है जब परिवार बिग बॉस में सलमान खान को देखने के लिए एक साथ आते हैं। सुपरस्टार अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर है क्योंकि वह स्वयं शांतिदूत की भूमिका निभाते हुए दर्शकों को उनकी पसंदीदा हस्तियों के करीब ले जाता है। रियलिटी शो का सत्रहवां सीज़न 15 अक्टूबर को टीवी स्क्रीन पर आएगा, जो कलर्स और सलमान के बीच 13 साल के रिश्ते को चिह्नित करेगा।

शो में वापस आने के बारे में बात करते हुए, टाइगर 3 स्टार ने एक बयान में कहा, “बिग बॉस के साथ मेरा पुराना जुड़ाव है, और मैंने देखा है कि प्रत्येक संस्करण नवीनता लाता है और मनोरंजन के स्तर को ऊंचा करता है। इस सीज़न में, दिल, दिमाग और दम के मंत्रों ने प्रतियोगियों के लिए तीन रास्ते तय किए हैं और उनकी यात्रा को देखना एक रोमांचक घड़ी होगी। मैं इस अनूठे संस्करण की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि प्रतियोगी बॉस के साथ टीम बनाने की इस दिलचस्प चुनौती को स्वीकार करेंगे।''

यदि उनके कथन ने आपको विषय के बारे में भ्रमित कर दिया है या यदि आप सोच रहे हैं कि नवीनतम सीज़न से क्या उम्मीद की जाए, तो हमारे पास आपके लिए सभी विवरण हैं। पढ़ते रहिये -

'दिल, दिमाग और दम' थीम

इस साल बिग बॉस 17 'दिल, दिमाग और दम' के कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा। निर्माताओं के अनुसार, बिग बॉस अब खेल में कदम रखेंगे और प्रतियोगियों के साथ टीम बनाएंगे, जो तीन तरीकों में से किसी एक को चुनने के लिए स्वतंत्र हैं। यह सीज़न भावनाओं, केमिस्ट्री, दिमागी खेल, दिल छू लेने वाले पल और ड्रामा को कैद करने का भी वादा करता है।

बिग बॉस पक्षपातपूर्ण होगा

हर सीज़न में, दर्शकों का एक वर्ग निर्माताओं द्वारा कुछ प्रतियोगियों के प्रति पक्षपाती होने की शिकायत करता है। इस बार बिग बॉस का अपना पसंदीदा सेट होगा । वह उन लोगों के साथ जुड़ेंगे जो अपने दिल से खेलते हैं, उन लोगों का पोषण और मार्गदर्शन करते हैं जो रणनीतिक दिमागी खेल में संलग्न होते हैं, और साहसी लोगों का जश्न मनाते हैं। टैगलाइन में ठीक ही लिखा है, 'इस बार गेम सबके लिए एक जैसा नहीं होगा।'

आर्काइव रूम (Archive room)

बिग बॉस 17 के घर में पहले कभी न देखे गए तत्वों में से, आर्काइव रूम (Archive room) निश्चित रूप से बहुत सारी साज़िश जोड़ देगा। यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे। चुने गए प्रतियोगियों को फुटेज के इस खजाने तक पहुंचने का विशेषाधिकार मिलेगा, जिससे उन्हें अपने साथी गृहणियों की बातचीत और पूरे सीज़न में हुई विशिष्ट घटनाओं के बारे में मूल्यवान जानकारी प्राप्त करने की अनुमति मिलेगी।

जोड़ों के लिए व्यक्तिगत स्थान

जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है, कुछ सेलिब्रिटी जोड़े घर के अंदर बंद हो जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें घर में पर्सनल स्पेस मुहैया कराया जाएगा। इससे न केवल उन्हें आपस में रणनीति बनाने का मौका मिलेगा बल्कि अन्य जोड़ों के साथ टीम बनाने का भी मौका मिलेगा। यह भी बताया गया है कि उन्हें जब चाहें बिग बॉस के साथ आमने-सामने बातचीत करने का विशेषाधिकार प्राप्त है।

फ़ोन तक पहुंच

एक नए और आश्चर्यजनक मोड़ में, लोकप्रिय रियलिटी शो प्रतियोगियों को पहली बार घर के अंदर फोन तक विशेष पहुंच की अनुमति देगा। हालांकि इसके बारे में विवरण अभी तक पुष्टि नहीं की गई है, सूत्रों का कहना है कि फोन एक प्रायोजक सौदे का हिस्सा होगा और प्रतियोगी कुछ चुनौतियों को जीतने के बाद इसके लाभों का आनंद ले सकते हैं।

24 घंटे का लाइव फुटेज

बिग बॉस ओटीटी 2 की भारी सफलता के बाद, JioCinema एक बार फिर बिग बॉस के उत्साही अनुयायियों के लिए 24 घंटे का लाइव चैनल चलाएगा। पहली बार, दर्शकों को मुख्य लाइव फ़ीड के अलावा, दो मल्टी-कैम लाइव फ़ीड में से चुनने और उन कैमरों का चयन करने का अवसर मिलेगा, जिनसे वे देखना चाहते हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal