रोल नंबर 27 - निशांत तंवर का स्टैन्ड उप कॉमेडी शो पहली बार उदयपूर में - 20 ऑक्टोबर


रोल नंबर 27 - निशांत तंवर का स्टैन्ड उप कॉमेडी शो पहली बार उदयपूर में - 20 ऑक्टोबर

विख्यात विदेश शिक्षा सलाहकार गेटवे इंटरनेशनल, जो निशांत तंवर का उदयपूर में शो करवा रहे हैं, ने बताया की उदयपूर में 20 ऑक्टोबर को शाम 7 बजे से आरण्य विलास में यह शो आयोजित होगा।

 
Nishat Tanwar in Udaipur Live Stand Up Comedy Show on 20 October Aaranya Vilas
UT WhatsApp Channel Join Now

अपने लोकप्रिय ऐक्ट रोल नंबर 27 के द्वारा स्टैंड अप कॉमेडियन निशांत तंवर पहली बार झीलों की नगरी उदयपुर में अपने हास्य का जलवा बिखेरने आ रहे हैं।

विख्यात विदेश शिक्षा सलाहकार गेटवे इंटरनेशनल, जो निशांत तंवर का उदयपूर में शो करवा रहे हैं, ने बताया की उदयपूर में 20 ऑक्टोबर को शाम 7 बजे से आरण्य विलास में यह शो आयोजित होगा।  इस कार्यक्रम को ब्रिटेन की यूनिवर्सिटी ऑफ क्रिएटिव आर्ट्स ने प्रायोजित किया है, जो की अपने आर्किटेक्चर, बिज़नेस, डिजाइनिंग, फाईन आर्ट्स कोर्सेज के लिए भारतीय छात्रों को स्कॉलरशिप्स भी देती हैं।

निशांत एक चर्चित कलाकार हैं जो की युवाओं के बीच सोशल मीडिया के जरिए प्राय: रूबरू होते रहते हैं। उन्होंने इस कार्यक्रम की जानकारी अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी दी है । विदेश शिक्षा की अतिविशिष्ठ सेवाओं का लाभ लेने वाले प्रथम 30 इच्छुक छात्रों और उनके अभिभावक, गेटवे इंटरनेशनल के कार्यालय E-श्रीनिकतान, अशोक नगर (लैक सिटी मॉल के सामने) से मुफ्त पास प्राप्त कर सकते हैं। टिकट्स की बुकिंग ले लिए यहाँ क्लिक करें।

निशांत सोशल मीडिया पे जोक सिंह के नाम से भी मशहूर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत प्रख्यात मीडिया हाउस NDTV से की थी। जब स्टैंड-अप कॉमेडी अपने चरम पर थी, तब उन्होंने मीडिया उद्योग में अपना करियर छोड़ दिया और 2009 से एक पूर्णकालिक हास्य अभिनेता बन गए। वह दिल्ली  और गुड़गांव स्टैंड-अप कॉमेडी सर्कल के प्रमुख चेहरों में से एक हैं। रूढ़िवादिता और भारतीय संस्कृति पर कटाक्ष करते हुए, निशांत तंवर का हास्य सार्वभौमिक है और सामाजिक एवं आयु वर्ग की बाधाओं को तोड़ने वाले लोगों के सभी वर्गों से जुड़ता  रहा है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अधिक लोकप्रियता हासिल की और अमेज़ॅन प्राइम के "दिल्ली से हूं" के साथ अपने स्टैंडअप कॉमिक के कारण YouTube पर साढ़े आठ सौ से ज्यादा फालोअर बना दिए हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal