BJP विधायक की उदयपुर में आज डेस्टिनेशन वेडिंग

BJP विधायक की उदयपुर में आज डेस्टिनेशन वेडिंग

उदयपुर में होगी राजसी शादी

 
Haryan BJP MLA Bhavya Bishnoi

उदयपुर, 22 दिसंबर 2023। राजे रजवाड़ों की धरा राजस्थान विश्वभर में तेजी से वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में उभर रहा है। ट्यूरिज्म के लिए जगप्रसिद्ध उदयपुर में रॉयल वेडिंग का सिलसिला लगातार चलता रहता है। कभी कोई फिल्म स्टार, तो कभी उद्योग जगत से जुड़ी दिग्गज हस्ती, तो कभी नेताओं, तो कभी एनआरआई अपनी शादी का आयोजन करने के लिए यहां आते हैं। राजस्थान कई सेलिब्रेटीज की शादियों का गवाह बन चुका है। वेसे ही हिसार जिले की आदमपुर सीट के MLA भव्य बिश्नोई की शादी राजस्थान के उदयपुर में होने जा रही है। 

हरियाणा के आदमपुर से बीजेपी विधायक भव्य बिश्नोई राजस्थान निवासी आइएएस (IAS) अधिकारी परी बिश्नोई के साथ शुक्रवार को विवाह के बंधन में बंधेंने जा रहे है। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में कई केंद्रीय मंत्रियों समेत VVIP लोग शामिल होंगे। ऐसे में लेकसिटी में शुक्रवार को ग्रेंड वेडिंग का आयोजन होने जा रहा है। भव्य पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के बेटे और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पौत्र (पौते) हैं।

राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली में होंगे रिसेप्शन

उदयपुर में शादी के बाद पहला रिसेप्शन पुष्कर में 24 दिसंबर को होगा। इसके बाद हिसार जिले के आदमपुर में 26 दिसंबर को रिसेप्शन होगा। आखिर में 27 दिसंबर को नई दिल्ली में रिसेप्शन होगा। इसमें केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी के कई नेताओं सहित वीआइपी मेहमान शामिल होंगे। आइएएस (IAS) परी सिक्किम में एसडीएम पद पर तैनात थीं। हाल ही में उनको हरियाणा कैडर मिल गया है। वहीं, भव्य ने साउथ ऑक्सफोर्ड से डिग्री हासिल की है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal