MTV Splitsvilla में पहली बार उदयपुर से चुनी गई देवांगिनी व्यास आएँगी नज़र

MTV Splitsvilla में पहली बार उदयपुर से चुनी गई देवांगिनी व्यास आएँगी नज़र

एमटीवी का मशहूर रियलिटी शो है स्प्लिट्सविला 

 
Devangini Vyas

उदयपुर 30 मार्च 2024।  एमटीवी पर प्रसारित मशहूर रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का सीजन 15 ( MTV Splitsvilla) इस बार उदयपुरवासियों के लिए ख़ास होगा क्यूंकि पहली बार उदयपुर से प्रतियोगी का चयन किया गया है साथ ही शो की शूटिंग भी उदयपुर में की गयी है। 

30 मार्च से नेशनल टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले इस शो में उदयपुर से चुनी गई देवांगिनी व्यास भी नज़र आएँगी। शो 30 तारीख से जिओ सिनेमा और एमटीवी पर प्रसारित किया जायेगा

देवांगिनी व्यास ने बताया की वे मॉडलिंग एवं इंफ़्ल्यूएनसिंग में अपना करीयर बना रही है एवं जब उन्हें इस मशहूर रियलिटी शो में चुना गया तो वे बहुत ही उत्साहित हुई की उन्हें अपने खूबसूरत से शहर उदयपुर का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला।  

साथ ही उन्होंने बताया की शो की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड क्षेत्र के कई मशहूर चेहरों से भी रूबरू होने का मौका मिला जैसे की सनी लियोनी (Sunny Leone) एवं तनुज विरवानी। व्यास ने बताया की यह सीजन बोहोत दिलचस्प रहेगा साथ ही उन्होंने अपने करियर के चयन और उसमे आगे बढ़ने का श्रेय अपने माता पिता कुलदीप व्यास एवं अंतिमा व्यास को दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal