वर्ल्डवाइड 200 करोड़ के पार हुई 'डंकी'

वर्ल्डवाइड 200 करोड़ के पार हुई 'डंकी'

पहले हफ्ते ही फिल्म ने कमाए इतने करोड़

 
dunki SHAHRUKH KHAN FILM

26,दिसंबर।  शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी ' का डंका हर ओर बज रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म अब भी दर्शकों को थिएटर तक खींचकर ला रही है। डंकी ने ओपनिंग डे पर भारत में 29.2 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपए कमाए। तीसरे दिन यह आंकड़ा बढ़ कर 24.5 करोड़ हुआ। चौथे दिन फिल्म ने 29 करोड़ का कारोबार किया। पांचवे दिन फिल्म की कमाई 22.50 करोड़ रही। अब डंकी के छठे दिन का भी अनुमानित कलेक्शन सामने आ गया है।

'सालार' के आगे फीकी पड़ी फिल्म

'डंकी' की रिलीज के अगले दिन 'सालार' रिलीज हो गई। ऐसे में प्रभास की फिल्म का क्रेज शाहरुख खान की फिल्म के आगे ज्यादा दिखाई दिया और इसका असर 'डंकी' के कलेक्शन पर भी नजर आया। 

200 करोड़ के बजट में बनी है 'डंकी'

शाहरुख खान की फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है, जो पीके, मुन्नाभाई MBBS और थ्री इडियट्स जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। डंकी को भारत में चार हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया। बता दें कि डंकी 200 करोड़ के बजट में बनी है और इसे हिट की केटेगरी में आने के लिए 210 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा।

डंकी के छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शुरुआती आंकड़ों की मानें तो डंकी ने मंगलवार को 20 से 22 करोड़ का बिजनेस किया। बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म डंकी ने दुनियाभर में 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। लेकिन फिल्म शाहरुख खान की पिछली दो रिलीज पठान और जवान से कमाई के मामले में काफी पीछे चल रही है। शाहरुख खान की फिल्म जवान इस साल की टॉप ओपनिंग लेने वाली फिल्म है। जवान ने पहले दिन 65.5 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे नंबर पर पठान आती ही, जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन 55 करोड़ रहा था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal