400 करोड़ से बस इतनी दूर है ‘गदर 2’ जानें-11वें दिन का कलेक्शन

400 करोड़ से बस इतनी दूर है ‘गदर 2’ जानें-11वें दिन का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही ‘गदर 2’ की तूफानी कमाई

 
gadar-2

Gadar 2 Box Office Collection Day 11:  सनी देओल स्टारर 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर तो शानदार कलेक्शन कर शाहरुख खान की पठान, सलमान की टाइगर जिंदा है, केजीएफ सहित कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ये फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही डबल डिजीट में कमाई कर रही है। रिलीज के 11वें दिन भी ये सिलसिला थमा नहीं है। चलिए जानते हैं 'गदर 2' ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे मंडे को कितने करोड़ का कारोबार किया है? 

'गदर 2'  रिलीज के 11वें दिन कितनी कमाई कर सकती है? 

'गदर 2' में तारा और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देख फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं। इसी के साथ फिल्म  को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं लेकिन अब भी थिएटर्स में सभी शो लगभग हाउसफुल जा रहे हैं। ऐसे में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट भी छाप रही है। शनिवार को इस फिल्म की कमाई में 51.56 फीसदी का उछाल आया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 31.07 करोड़ रुपयों का कारोबार किया था। वहीं दूसरे रविवार को फिल्म के कलेक्शन में 25.20 फीसदी की तेजी देखी गई और इसने 38.9 करोड़ का शानदार कारोबार किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के अनुमानित आंकड़े आ गए हैं। 

  • रिपोर्ट के मुताबिक 'गदर 2' अपनी रिलीज के 11वें दिन अनुमानित 13 करोड़ रुपयों की कमाई कर सकती है। 

  • इसी के साथ 'गदर 2' का कुल कलेक्शन 388.10 करोड़ रुपये हो जाएगा।  हालांकि ये अनुमानित आंकड़ें हैं ऑफिशियल नंबर्स आने पर इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है। 

'गदर 2' के डे वाइज कमाई के आंकड़े इस तरह हैं

  •          पहले दिन 39 करोड़ रुपये

             दूसरे दिन 42 करोड़ रुपये

             तीसरे दिन 51.50 करोड़ रुपये

             चौथे दिन 38 करोड़ रुपये

              पांचवे दिन 55.50 करोड़ रुपये

               छठे दिन 32 करोड़ रुपये

               सातवें दिन 223 करोड़ रुपये

               आठवें दिन 20 करोड़ रुपये

               नौवें दिन 31.5 करोड़ रुपये

               10वें दिन 38.9 करोड़ रुपये

               11वें दिन अनुमानित 13 करोड़ 

'गदर 2' 400 करोड़ से बस इंचभर है दूर

'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म के अब जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। जिसके बाद ये फिल्म पठान के बाद साल 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन जाएगी।  अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा सहित कई कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal